प्रो कबड्डी लीग में किसके विरुद्ध खेलना पसंद करते हैं धुरंधर प्रदीप नरवाल
प्रो कबड्डी लीग में किसके विरुद्ध खेलना पसंद करते हैं धुरंधर प्रदीप नरवाल
Share:

प्रो कबड्डी लीग के नौवें सीजन की शुरुआत जल्द ही होने जा रही है। आगामी 7 अक्टूबर 2022 से शुरू हो रहे प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 का ऑक्शन पूरा हो चुका है। जहां एक तरफ कई धुरंधरों का सीजन में खाता भी नहीं खुला है, वहीं 5 ऐसे खिलाड़ियों के नाम सामने आए हैं जिन्हें सबसे अधिक मूल्य में खरीदा गया है। इनमें प्रदीप नरवाल के साथ ही पवन सहरावत, विकास कंडोला, फज़ल अत्राचली और सुनील कुमार का नाम भी मौजूद है। 

इस बीच कबड्डी के धुरंधर प्रदीप नरवाल के साथ हाल ही में एक रैपिड फायर राउंड भी खेला है। स्वदेशी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म KOO ऐप पर उनके इस वीडियो को यूज़र्स द्वारा बहुत पसंद भी किया जा रहा है। खास बात यह है कि जब उनसे पूछा गया कि उन्हें किसके विरुद्ध मुकाबला करना पसंद है, तो इसके जवाब में उन्होंने पुनेरी पलटन का नाम भी कर चुके है। स्टार स्पोर्ट्स इंडिया द्वारा की गई इस पोस्ट में बोला है कि, रिकॉर्ड तोड़ने वाले प्रदीप नरवाल किस प्रतिद्वंद्वी के विरुद्ध  खेलना पसंद करते हैं? पुनेरी पलटन के रेडर से खुद सुनें। 

42 साल के अरबपति हस्बैंड से तलाक लेने जा रही है ये टेनिस प्लेयर

एमपीएल इंडियन चेस टूर में विदित ने अपने नाम की एक और बढ़त

हॉकी कोच Graham Reid का बड़ा बयान, कहा- "विश्व कप में यह टीम देगी कड़ी टक्कर..."

अगले  प्रश्न में जब प्रदीप नरवाल से उनके पसंदीदा जानवर के बारे में पूछा गया, तो वह अपनी हंसी नहीं रोक पाए और कहा कि हमारी भैंस गुम हो गई है। वहीं, जब उनसे उनके यादगार लम्हे के बारे में भी प्रश्न किया गया तो उन्होंने कहा कि जब उन्होंने सिंगल रेड में 8 पॉइंट्स स्कोर किए थे और प्रतिद्वंद्वी टीम को ऑल आउट कर दिया था, यह उनके सबसे यादगार लम्हों में से एक है। 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -