फिर हुई एक लड़की की बेरहमी से हत्या, शेयर बाजार बना वजह
फिर हुई एक लड़की की बेरहमी से हत्या, शेयर बाजार बना वजह
Share:

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक महिला का गला घोंटकर क़त्ल कर दिया गया तथा 4 दिनों तक कार में रखा गया। मामले का खुलासा रविवार को तब हुआ जब जिस कार में शव रखा था उससे गंध आने लगी। पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर तहकीकात आरम्भ कर दी है।

पुलिस के अनुसार, मृतक बिलासपुर के टिकरापारा क्षेत्र में किराए के मकान में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था. पुलिस की तहकीकात में सामने आया है कि अपराधी ने महिला से दोस्ती की तथा शेयर बाजार में पैसा लगाने लगा। उसे चोट लगी और पैसों के लेन-देन को लेकर दोनों के बीच तनाव आरम्भ हो गया। 

अपराधी ने पुलिस को बताया कि महिला पैसे के लिए उस पर दबाव बना रही थी तथा इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई, तत्पश्चात, उसने शहर के दयालबंद क्षेत्र के पास पीड़िता का गला दबा कर क़त्ल कर दिया. इसके बाद वह शव को अपनी कार में डालकर कस्तूरबा नगर स्थित अपने घर ले आए। 4 दिन बाद कार से लाश की गंध आने लगी। मामले की खबर प्राप्त होने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को सरकारी कार से जब्त कर लिया तथा अपराधी को गिरफ्त में ले लिया। हालांकि पुलिस मामले के अन्य पहलुओं पर भी तहकीकात कर रही है। 

'बिना पद के डेढ़ साल तक सरकारी बंगले में रहे है तेजस्वी', मोदी का आया बड़ा बयान

पत्नी-बेटे को इस फुटबॉलर ने दर्दनाक मौत, फिर खुद की भी ले ली जान

भाई ने नहीं चुकाया 1 हजार का कर्जा तो शख्स ने किया बहन का बलात्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -