पत्नी-बेटे को इस फुटबॉलर ने दी दर्दनाक मौत, फिर खुद की भी ले ली जान
पत्नी-बेटे को इस फुटबॉलर ने दी दर्दनाक मौत, फिर खुद की भी ले ली जान
Share:

रांची: झारखंड के आदित्यपुर की एम टाइप कॉलोनी के क्वार्टर एम-47 निवासी फुटबॉल खिलाड़ी 51 वर्षीय इमानवेल टेरला ने रविवार को अपनी बीवी एवं बेटे की कुल्हाड़ी से मारकर जान ले ली। तत्पश्चात, स्वयं भी खुदखुशी कर ली। एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत होने से कोहराम मच गया। पूरा परिवार नेतरहाट जिले का रहने वाला था। रविवार दोपहर बाद से परिवार के किसी सदस्य के नहीं देखने पर आसपास के लोगों ने इसकी खबर पार्षद रंजन सिंह को दी। 

तत्पश्चात, पार्षद ने पुलिस को बुलाकर गेट तुड़वाया तो घर में तीनों के शव पड़े थे। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए MGM भेज दिया। मृतकों में 51 वर्षीय फुटबॉल खिलाड़ी इमानवेल टेरला, 10 वर्षीय पुत्र अंकन एवं पत्नी एनिमा एर्रे सम्मिलित हैं। जब पार्षद की पार्षद की मौजूदगी में पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़ा तो दरवाजे पर ही एनिमा एर्रे का शव गिरा हुआ मिला। जबकि हॉल में इमानवेल टेरला तथा उसके बेटे 10 वर्षीय पुत्र अंकन का शव मिला। पुलिस ने मृतक के परिवार के लोगों से पति-पत्नी के रिश्ते के बारे में पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि पति ने ही एनिमा एर्रे और बच्चे का क़त्ल कर स्वयं की जान भी ले ली।

बता दे कि एनिमा का तबादला एक साल पहले आदित्यपुर स्थित ईएसआईसी हॉस्पिटल से एनिमा का तबादला नामकुम कर दिया गया था। इसकी वजह से पति और बच्चे आदित्यपुर में रहते थे, जबकि एनिमा हर शनिवार को आती थी। इमानवेल टेरला फुटबॉल खेलने के साथ साथ जमीन का व्यापार करता था। हालांकि नियमित काम नहीं होने की वजह से वह खाली रहता था। इसको देखते हुए पत्नी ने ही पति को स्कॉर्पियो खरीदकर दिया था, जिससे वह किराये पर चला सके। घटना की खबर प्राप्त होने के बाद आदिवासी कल्याण समिति के हरिमोहन टूडू सहित उनके परिचित एम 47 आवास पहुंचे। 

भाई ने नहीं चुकाया 1 हजार का कर्जा तो शख्स ने किया बहन का बलात्कार

दो बाइक की भिंडत में एक की हुई मौत, दूसरा घायल

'जिन्न का साया है' बोलकर शख्स ने किया बलात्कार, बनाया अश्लील वीडियो और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -