अफजल गुरु का बेटा 12 वीं में 88 प्रतिशत से पास
अफजल गुरु का बेटा 12 वीं में 88 प्रतिशत से पास
Share:

जम्मू. जम्मू कश्मीर बोर्ड की 12वीं की परीक्षा के परिणाम बाहर आ गए हैं. इस बार की 12वीं की परीक्षा बेहद खास थी. क्योंकि इसमें भाग लेने वाला एक छात्र था आतंकी अफजल गुरु का बेटा गालिब गुरु. आज परिणाम सामने आने के बाद यूं तो बहुत से छात्रों को अच्छे नंबर मिलने से उनके घरों में खुशी का माहौल रहा. पर सबकी नज़र थी गालिब गुरु के रिपोर्ट कार्ड पर.

गालिब गुरु की मार्कशीट सामने आ गई है. गालिब को को 12वीं में 88 फीसदी नंबर मिले हैं. यह बताता है कि गालिब बुद्धिमान छात्र है. गालिब को बोर्ड परीक्षा में 500 में से 441 अंक मिले हैं. सिर्फ इसी साल ही नहीं, इसके पहले भी गालिब को दसवीं की बोर्ड परीक्षा में अच्छे नंबर प्राप्त हुए थे.  साल 2016 में जम्मू-कश्मीर की बोर्ड परीक्षा में गालिब को 95 फीसदी नंबर मिले थे.

तब भी गालिब की सोशल मीडिया पर जबर्दस्त चर्चा हुई थी. गालिब ने बोर्ड परीक्षा में 500 में से 474 नंबर हासिल किए थे. वह उस वक्त बोर्ड का सेकंड टॉपर भी था. इस बार भी अच्छे नंबर लाने पर गालिब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. गौरतलब है कि गालिब का पिता अफजल गुरु 2001 में भारतीय संसद में हमले का दोषी था. 2013 में अफजल गुरु को फांसी दे दी गई थी.

गायों को खुला छोड़ने पर गोपालकों को होगी जेल

कुशवाहा के निधन पर नीतीश कुमार ने संवेदना प्रकट की

करनाल में गूगल मैप पर पब्लिक टॉयलेट की लोकेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -