एजुकेशन सिस्टम पर फिर एक बार फोकस करने आ रहे हैं इरफ़ान
एजुकेशन सिस्टम पर फिर एक बार फोकस करने आ रहे हैं इरफ़ान
Share:

बॉलीवुड के महान एक्टर इरफ़ान खान अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में उनकी मूवी 'हिंदी मीडियम' में उनके कैरेक्टर के लिए उनको बेस्ट एक्टर का अवार्ड भी मिल चूका है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इरफ़ान खान की मूवी 'हिंदी मीडियम' को साल 2017 की सबसे ज्यादा प्रॉफिट कमाने वाली मूवीज में शुमार किया गया है.

इस फिल्म को हर वर्ग के लोगों ने देखा और पसंद किया, उसी के कारण इसकी बॉक्स ऑफिस पर कमाई भी तगड़ी हुई थी. इस मूवी में भारत के एजुकेशन सिस्टम पर तंज कसा गया था. अब इस मूवी की सफलता को देखते हुए इसका सीक्वल बनाने की खबरें बॉलीवुड के गलियारों से आने लगी हैं. बताया जा रहा है कि अगस्त तक यह फिल्म फ्लोर पर जा सकती है. खबरें यह भी हैं कि इस फिल्म के लीड में इरफ़ान ही होंगे, लेकिन सबा कमर को इस सीक्वल के फाइनलाइस नहीं किया गया है.

फिल्म में काफी कुछ बदलाव किये जा सकते हैं. जैसे फिल्म को 10-12 साल आगे बढ़ा कर बताया जायेगा, जिसमे इरफ़ान की ऑन स्क्रीन बेटी पिया को 16-17 साल का दिखाया जायेगा. इस सीक्वल में हायर एजुकेशन सिस्टम पर फोकस किया जायेगा. कुछ समय पहले सबा कमर ने अपने पाकिस्तानी होने पर एक बड़ा बयान दिया था. सबा ने बताया था कि, पाकिस्तानी होने के कारण उनके जैसे कई नागरिकों के साथ एयरपोर्ट्स पर बुरा सुलूक किया जाता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पत्नी को छोड़ ये किस लड़की के साथ घूम रहे है सलमान के जीजा

3 Storeys : सस्पेंस और थ्रिलर से भरा है फिल्म का शानदार ट्रेलर

'हम आपके है कौन' की एक्ट्रेस की हो गई बुरी हालत अब दिखती है ऐसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -