टीवी के बाद अब सीधा हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है हिना खान, इस फिल्म में आएंगी नजर
टीवी के बाद अब सीधा हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है हिना खान, इस फिल्म में आएंगी नजर
Share:

टेलीविजन इंडस्ट्री की मश्हूर अदाकारा हिना खान (Hina Khan) इन दिनों अपनी आने वाली मूवी को लेकर खूब  चर्चाओं में बनी हुई है. फ्रांस में चल रहे कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 (Cannes Film Festival 2022) में बॉलीवुड और टीवी के तमाम सितारे रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरती हुई दिखाई दे रही है. ऐसे में हिना खान हालही में अपने लुक्स से रेड कार्पेट पर आग लगाती दिखाई दी है. अभिनेत्री ने अपने हॉट अंदाज से सभी का ध्यान अपनी तरफ कर लिया है. टीवी स्टार हिना खान ने कान्स में इस वर्ष दूसरी बार एंट्री मारी है. इस बार हिना खान ने कान्स फिल्म महोत्सव में अपनी अपकमिंग मूवी ‘कंट्री ऑफ ब्लाइंड’ (Country Of Blind) का पोस्टर लॉन्च किया. एचजी वेल्स की नॉवल पर आधारित मूवी कंट्री ऑफ ब्लाइंड को राहत काजमी ने डायरेक्ट भी कर चुके है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हिना का ये इंडो-हॉलीवुड में पहला कदम है. उनकी पहली मूवी एक ब्लाइंड पीपल के इर्द गिर्द घूमने वाली है. मूवी में एक ऐसी कहानी दर्शाई जाएगी जिसमें ये दिखाया जा रहा है कि आंखों से ना देख पाने के बावजूद भी ये लोग कैसे अपनी ही दुनिया में ही खुश रहना पसंद करते है. दरअसल, ये फिल्म आपको जिंदगी को जीने का एक अलग तरीका समझाने वाली है.आपको बताएगी कि बिना कुछ देखे सिर्फ महसूस करके भी इंसान कैसे खुश हो सकता है.

मूवी में बहुत चैलेंजिंग है हिना का किरदार: इतना ही नहीं, मूवी में हिना भी एक ऐसी महिला का किरदार निभा रही हैं जो नेत्रहीन है. अभिनेत्री ने मूवी का पोस्टर खुद अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर साझा कर दिया है. साथ ही, अपनी आने वाली मूवी की सूचना जारी कर दी है. अपने इंस्टाग्राम पर हिना खान ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कहा है कि ये किरदार उनके लिए कितना चुनौतीपूर्ण रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

रिलीज के पहले ही लीक हो गया टॉम क्रूज का ‘मिशन इम्पॉसिबल 7’ का ट्रेलर

काइली जेनर ने बेटी स्टॉर्मी के साथ करवाया अपनी खूबसूरत फोटो

प्रियंका चोपड़ा साउथ एशियाई प्रवासी को वर्ल्ड सिनेमा के वैश्विक मानचित्र बनाने की कर रही प्लानिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -