मैं किसी और की अमानत हुँ, मुझसे दूर ही रहना
मैं किसी और की अमानत हुँ, मुझसे दूर ही रहना
Share:

इंदौर : यह मध्य प्रदेश के इंदौर शहर की घटना है जिसमें दूल्हे की शादी के बाद उसके घर वालों को पूरी तरह से आराम भी नहीं मिला था और उनके सामने एक बड़ी समस्या आ पहुँची, हुआ ऐसा की शादी होने के कुछ घंटो बाद ही शादी वाले घर से दुल्हन गायब हो गई, और घर वालों ने जब परेशानी में आकार गुमशुदा दुल्हन कि रिपोर्ट लिखवाने के लिए जब पुलिस स्टेशन पहुँचे तो वहाँ पर दुल्हन पहले से ही मौजूद थी जो दूल्हे के घर वालों के खिलाफ मारपीट और दहेज की मांग करने कि शिकायत लेकर पहुँची हुई थी।

इस मामले कि जानकारी के अनुसार, इंदौर के दुर्गेश यादव ने उज्जैन की रहने वाली अनुराधा यादव के साथ शादी थी, शादी होने बाद सुबह दूल्हा अपने कमरे में पहुँचा तो दुल्हन अनुराधा सो रही थी दुर्गेश ने अनुराधा को उठाया और गिफ्ट के तौर पर मोबाइल दिया, अनुराधा ने मोबाइल को फैंक दिया। अनुराधा ने दुर्गेश को चेतावनी देते हुये कहा कि वो किसी और कि अमानत है अच्छा इसी में होगा कि वो उसे न छूये। इतना सुनते ही दुर्गेश के तो होश उड़ गए, फिर भी दुर्गेश ने अपने आप को संभालते हुये अनुराधा से पूछा कि फिर उसने उसके साथ शादी क्यों रचाई।

इस बात को सुनकर अनुराधा ने जवाब दिया कि उसकी यह शादी उसने अपने मम्मी-पापा के दबाव में आकार कि है और कहा कि रिसेप्शन के समय मेरा आशिक भी वहाँ पर मौजूद था, उसने दुर्गेश को धमकाते हुये कहा कि वो उसे कुछ न करे नहीं तो उसका आशिक उसे नुकसान पहुँचा सकता है। अनुराधा ने दुर्गेश के परिवार वालों पर मारपीट और दहेज कि मांग का आरोप लगाया है।

पुलिस को भी अनुराधा कि बातों पर पूरा विश्वास नहीं है क्योकि अभी तक उसका मेकअप भी नहीं उतरा था। दुर्गेश अभी अनुराधा को कानूनी सबक सिखाना चाहता है, वो अनुराधा और उसके परिवारजनों पर 420 का मामला दर्ज करवाएगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -