मर्डर की धमकी के बाद कैटरीना ने तोड़ी चुप्पी, कह डाली ये बड़ी बात
मर्डर की धमकी के बाद कैटरीना ने तोड़ी चुप्पी, कह डाली ये बड़ी बात
Share:

कटरीना कैफ और उनके पति विक्की कौशल कुछ दिनों से सुर्ख़ियों बने हुए है। हाल ही में इस क्यूट कपल को सोशल मीडिया पर अनजान शख्स ने जान से मारने की धमकी भी मिली थी। इसके उपरांत बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ने पुलिस स्टेशन जाकर जिसकी शिकायत दर्ज करवाई थी। धमकी देने वाले शख्स को मुंबई पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इसके उपरांत इस कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने राहत की सास ली है। अब इस घटना के उपरांत कटरीना कैफ का पहली बार सोशल मीडिया पर पोस्ट सामने आया है। जिसे देखने के बाद फैंस बहुत खुश दिखाई दे रहे है।

कटरीना ने शेयर की तस्वीर: कटरीना कैफ और विक्की कौशल को कुछ दिन पहले जान से मारने की धमकी भी दी गई थी, इसके उपरांत से दोनों को कहीं स्पॉट नहीं हुए थे और न ही कोई तस्वीर शेयर कर रहे थे। लेकिन इसी बीच बॉलीवुड अभिनेता और विक्की कौशल की पत्नी कटरीना कैफ का एक पोस्ट सामने आया है, जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम पर साझा की है। इस फोटो में कटरीना कैफ जिम में नजर आ रही है। उन्होंने इस तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'बैक टू जिम'। इसके साथ उन्होंने दिल वाला इमोजी भी पोस्ट में जोड़ दिया है। इस तस्वीर के सामने आने के बाद फैंस काफी खुश दिखाई दे रहे है। तो चलिए बिना देरी किए पहले एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया पोस्ट देखते है, जिसको लेकर बी-टाउन में खूब बाते भी कीं जा रही है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

विक्की कौशल से हो गई थी नाराज: अभी हाल ही में खबर आई थी की विक्की कौशल और कटरीना कैफ के मध्य रणबीर कपूर को लेकर विवाद शुरू हो चूका है। इस विवाद का कारण विक्की कौशल की मूवी 'गोविंदा नाम मेरा' में रणबीर कपूर कैमिया था। लेकिन इस विवाद को लेकर अभी तक को अधिकारिक सूचना अब तक सामने नहीं आई है। 

क्या नग्न फोटोशूट करवाते समय शर्माएं थे रणवीर?, फोटोग्राफर ने बताई सच्चाई

कृति के जन्मदिन पर कार्तिक ने अनोखे अंदाज में दी बधाई

व्हाइट स्पोर्ट्स ब्रा और ब्लू शॉर्ट्स में मौनी रॉय ने लगाया ग्लैमर का तड़का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -