KGF 2 की सफलता के बाद यश फूंक-फूंक कर रखेंगे कदम, जानिए क्या है वजह
KGF 2 की सफलता के बाद यश फूंक-फूंक कर रखेंगे कदम, जानिए क्या है वजह
Share:

साउथ सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म 'केजीएफ 2' (KGF 2) को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 22 दिन हो चुके है। ये मूवी अभी भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कारोबार करती हुई दिखाई दे रही है । 'केजीएफ 2' हिंदी बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान की 'दंगल' का रिकॉर्ड तोड़कर दूसरी सबसे आदिक कमाई करने वाली मूवी बन चुकी है। इतना ही नहीं फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया है। ऐसे में यश भी फिल्म की जबरदस्त सफलता को एन्जॉय करने में लगे है। अब इतनी बड़ी कामयाबी के साथ यश एक पैन इंडिया स्टार बन चुके है। ऐसे में अब लोगों के बीच यह जानने की उत्सुकता और भी ज्यादा बढ़ चुकी है कि यश की अगली मूवी कौन सी होगी? कन्नड़ स्टार की अब देश भर में बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और यश के अलावा साउथ सुपरस्टार प्रभास ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने इस तरह का स्टारडम देखने के लिए मिला था।

फिल्में चुनने में जल्दबाजी नहीं करेंगे यश: एक सूत्र ने बॉलीवुडलाइफ को बताया कि यश (Yash) को केवल कन्नड़ मूवी इंडस्ट्री से ही नहीं बल्कि तेलुगु, तमिल और हिंदी मूवी इंडस्ट्री के कई ऑफर भी मिले है। हालांकि यश 'केजीएफ 2' की सक्सेस को देखने के उपरांत फिल्में चुनने के केस में कोई भी जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं। वो केवल एक बड़े बैनर या एक बड़े निर्देशक के साथ मूवी साइन नहीं करना चाह रहे हैं। वह अपने दर्शकों को 'KGF 2' की तरह या उससे एकदम अलग तरह से एंटरटेन करना चाह रहे है। इसके लिए यश को चाहे फिल्में चुनने में समय ही क्यों ना लेना पड़े। 

प्रभास जैसी गलती नहीं दोहराएंगे यश: हमेशा ऐसा होता है कि जब कोई अभिनेता बड़े बजट की मूवी करता है और वह ब्लॉकबस्टर हो ही जाती है, तो फैंस ऐसे ही किरदार को बड़े परदे पर देखने के का अनुमान करते हैं। 'बाहुबली 2: द कन्क्लूजन' की सुपर सफलता के बाद पैन इंडिया स्टार बनने वाले प्रभास (Prabhas) 'साहो' और 'राधे श्याम' जैसी मूवी के साथ फैंस को निराश कर दिया है। दोनों मूवी दर्शकों को प्रभावित करने में विफल रहीं और बॉक्स ऑफिस पर ये औंधे मुंह गिरीं। अब सभी की निगाहें 'आदिपुरुष' पर हैं जिसमें अभिनेता भगवान राम के रूप में दिखाई देंगे। सूत्र ने आगे कहा कि यश प्रभास जैसी गलती नहीं करना चाहते हैं और इसलिए वह अपनी अगली फिल्म को बड़ी समझदारी के साथ चुनेंगे।

करियर शुरू होने के बाद CSK के कप्तान से जुड़ा था राय लक्ष्मी का नाम

मुसीबतों में फंसे धनुष, मद्रास हाई कोर्ट ने इस मामले में जारी किया समन

जब दिल्ली में हुआ था साउथ इंडियन सिनेमा का अपमान, वो दिन याद कर भावुक हुए मेगास्टार चिरंजीवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -