ब्रेकअप की ख़बरों के बीच हिना खान की नई पोस्ट ने मचाया बवाल, सामने आया सच
ब्रेकअप की ख़बरों के बीच हिना खान की नई पोस्ट ने मचाया बवाल, सामने आया सच
Share:

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री हिना खान गायिका नेहा कक्कड़ से इंस्पायर हो गई हैं। तभी हिना खान ने अपने प्रशंसकों को गच्चा देना सीख लिया है। प्रमोशन की आड़ में कैसे प्रशंसकों के इमोशंस को ताक पर रखना है, हिना जान गई हैं। सोशल मीडिया पर क्रिप्टिक पोस्ट में हिना ने ऐसा कुछ लिखा कि लोग ब्रेकअप के अनुमान लगाने लगे। लेकिन परिणाम तो कुछ और ही निकला।

हिना खान का बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल संग कोई ब्रेकअप नहीं हुआ है। हिना और रॉकी आज भी साथ हैं। हिना खान ने ये सब अपने नए प्रोजेक्ट को प्रमोट करने के लिए किया था। उनकी नई सीरीज आ रही है जिसका टीजर लॉन्च हुआ है। सीरीज का नाम है षड़यंत्र, जिसमें कई राज बेनकाब होंगे, धोखे का सच सामने आएगा। टीजर को हिना खान के अतिरिक्त उनके बॉयफ्रेंड ने भी शेयर किया है। इस सीरीज में हिना झूठ एवं फरेब के जाल में फंसी हैं। आखिर इस षडयंत्र को किसने रचा है उसका खुलासा सीरीज में होगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan)

वही इस मर्डर मिस्ट्री को प्रमोट करने के लिए हिना ने क्रिप्टिक पोस्ट लिखा था। सीरीज में हिना खान के साथ कुणाल रॉय कपूर, चंदन रॉय सान्याल दिखाई देंगे। इस टीजर को इंस्टा स्टोरी पर साझा करते हुए हिना ने लिखा है- धोखा ही एकमात्र सच है जो टिका रहता है। ये वही लाइन है  जो हिना ने पिछली रात इंस्टा स्टोरी पर लिखी थी। इसी पोस्ट को पढ़कर लोगों ने उनके एवं रॉकी के ब्रेकअप की अटकलें लगाई थीं। दूसरे पोस्ट में हिना ने रिलेशनशिप पर लिखा था- जिसने आपको धोखा दिया उस पर कभी अंधा भरोसा करने के लिए स्वयं को माफ करना ना भूलें। कभी कभी एक अच्छा दिल बुरी चीजों को नहीं देखता है। हिना की ये पोस्ट देख प्रशंसक परेशान हो गए थे तथा हिना के लिए परेशान होने लगे। लेकिन अब हिना ने सस्पेंस रिवील कर दिया है। ब्रेकअप की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। हिना खान और रॉकी हैप्पी कपल हैं।

एक्टिंग छोड़ ऑटो चलाती नजर आई ये मशहूर एक्ट्रेस, वीडियो देख चौंके फैंस

बिग बॉस की इन दो कंटेस्टेंट की चमकी किस्मत, ऑफर हुआ नागिन 7

इस कंटेस्टेंट से परेशान हुए अमिताभ बच्चन, सामने आया मजेदार VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -