बिग बॉस की इन दो कंटेस्टेंट की चमकी किस्मत, ऑफर हुआ नागिन 7
बिग बॉस की इन दो कंटेस्टेंट की चमकी किस्मत, ऑफर हुआ नागिन 7
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस का सीजन 16 जमकर तहलका मचा रहा है। लंबे समय के बाद बिग बॉस (Bigg Boss 16) टीआरपी लिस्ट में भी सम्मिलित हो गया है। ऐसे में प्रतियोगियों की किस्मत चमकना जायज भी है। रिपोर्ट्स के अनुसार, बिग बॉस 16 के प्रतियोगी शिव ठाकरे (Shiv Thakare) के बाद अब दो महिला प्रतियोगियों की चांदी हुई है। इन प्रतियोगियों को मेकर-डायरेक्टर एकता कपूर (Ekta Kapoor) 'नागिन 7' के लीड का ऑफर दे सकती हैं। 

बता दे कि वर्ष 2015 में एकता कपूर के सीरियल नागिन को आरम्भ किया गया था। नागिन के प्रत्येक सीजन में एकता कपूर (Ekta Kapoor) एक फ्रेश चेहरा लेकर आती हैं। नागिन 6 में उन्होंने बिग बॉस 15 विनर तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को अवसर दिया था। अब एक बार फिर नागिन 7 के लिए एकता कपूर बिग बॉस प्रतियोगियों की भांति देख रही हैं। 

प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) प्रतियोगी प्रियंका चहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) एवं अर्चना गौतम (Archana Gautam) को नागिन 6 में लीड रोल्स मिल सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एकता कपूर ने प्रियंका चहर चौधरी को भी नागिन किरदार के लिए फाइनल कर लिया है।साथ ही अर्चना गौतम (Archana Guatan) को सीरियल में विलेन की भूमिका देने की भी खबरें सामने आ रही हैं। वही नई कास्टिंग की खबरें सामने आने के बाद गॉसिप गलियारों में ऐसी ख़बरें है कि नागिन 6 (Naagin 6) जल्दी बंद हो जाएगा। 

इस कंटेस्टेंट से परेशान हुए अमिताभ बच्चन, सामने आया मजेदार VIDEO

पिता के निधन के बाद कर्जे में डूब गया था इस मशहूर एक्टर का परिवार, फिर ऐसे मिली कामयाबी

बेहद बदल गया है टीवी का ये मशहूर एक्टर, एक्टिंग छोड़ कर रहा है खेती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -