तृषा को लेकर की गई भद्दी टिप्पणी के बाद मंसूर अली खान ने दी सफाई, बोले- 'ये विवाद जानबूझकर खड़ा किया जा रहा है ताकि...'
तृषा को लेकर की गई भद्दी टिप्पणी के बाद मंसूर अली खान ने दी सफाई, बोले- 'ये विवाद जानबूझकर खड़ा किया जा रहा है ताकि...'
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता थलपति विजय और तृषा की फिल्म 'लियो' इस वर्ष की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। जनता ने इस फिल्म और फिल्म के स्टार्स को बड़ा प्यार दिया। लेकिन अब ये फिल्म और इसके कलाकार एक तगड़े विवाद के कारण ख़बरों में हैं। 'लियो' में नेगेटिव रोल करने वाले अभिनेता मंसूर अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें वो एक प्रेस कांफ्रेंस में तृषा को लेकर बात कर रहे हैं। मंसूर ने तृषा को लेकर जो बातें कही हैं, वो इस कदर शर्मनाक हैं कि उन्हें पूरी तरह यहां बताया भी नहीं जा सकता। 

 वही अब इस पर 'लियो' के डायरेक्टर लोकेश कनगराज ने लिखा, 'मंसूर अली खान के कमेंट्स सुनकर मैं निराश और गुस्से में हूं, विशेष तौर पर इसलिए कि हम सभी ने एक ही टीम में काम किया.' लोकेश ने आगे लिखा कि किसी भी इंडस्ट्री में महिलाओं, साथी आर्टिस्ट्स और प्रोफेशनल्स के लिए सम्मान से कोई समझौता नहीं होना चाहिए तथा वो इस बर्ताव कि कड़ी आलोचना करते हैं.' तमिल डायरेक्टर कार्तिक सुब्बराज ने सोशल मीडिया पर मंसूर को 'घटिया' बोलते हुए लिखा कि उन्हें शर्म आनी चाहिए.

इस पूरे विवाद पर मंसूर ने भी अपनी ओर से सफाई पेश की है. हालांकि, सोशल मीडिया की जनता का मानना है कि ये माफी जैसा बयान नहीं है. अपनी सफाई में मंसूर ने कहा कि उन्होंने ये बयान 'मजाकिया तौर पर' कही हैं तथा किसी ने ये वीडियो एडिट करके तृषा को दिखाया है. मंसूर ने कहा है कि उनके खिलाफ ये विवाद जानबूझकर खड़ा किया जा रहा है जिससे उनकी आने वाली फिल्म और उनके राजनीतिक सफर को नुकसान पहुंचे, क्योंकि वो आने वाले लोकसभा चुनावों में खड़े होने वाले हैं. आगे उन्होंने कहा, 'मेरे साथ काम करने वाली एक्ट्रेसेज विधायक, सांसद और मंत्री बनी हैं. मेरी बेटी तृषा की प्रशंसक है. मैं हमेशा अपनी महिला कोस्टार का सम्मान करता हूं.' लेकिन उन्होंने अपने बयान में किसी तरह का अफसोस नहीं जताया.  

World Cup में हार के बाद अनुष्का शर्मा की आँखों से झलके आंसू, शाहरुख खान ने शेयर किया खास मैसेज

शादी से डर रही है श्रुति हासन! बोली- 'शब्द से ही मुझे...'

Sheynnis Palacios बनी मिस यूनिवर्स 2023, थाईलैंड की एन्टोनिया पोर्सिल्ड रहीं उपविजेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -