MLA की नाराजगी के बाद सरकार ने बदला निर्णय, किया ये ऐलान
MLA की नाराजगी के बाद सरकार ने बदला निर्णय, किया ये ऐलान
Share:

शिमला: देश के राज्य हिमाचल के ऊना शहर के अंब को नगर पंचायत बनाने की जगह दो पंचायतों में बांटने करने के निर्णय के MLA बलबीर के विरोध के पश्चात् सरकार ने यूटर्न ले लिया है. सीएम जयराम से भेंट करने के पश्चात् सरकार ने अंब को नगर पंचायत बनाने संबंधी अधिसूचना जारी कर दी है. गौरतलब है कि नगर पंचायत का दर्जा न प्राप्त होने पर बीजेपी MLA बलबीर सिंह चौधरी सरकार से नाराज हो गए. 

वही नाराजगी व्यक्त करने के लिए वह मंगलवार को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से मिलने के लिए शिमला पहुंचे. मुख्यमंत्री से मिलने के पश्चात् नगर पंचायत अंब के गठन को लेकर अधिसूचना जारी हो गई है, तथा यह सारा केस भी शांत हो गया, किन्तु इस मध्य सोशल मीडिया में MLA के इस्तीफे की खबर वायरल हो गई. जिसे उन्होंने सिरे से खारिज किया है.

पहले मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी अंब को नगर पंचायत बनाने का ऐलान कर चुके थे, किन्तु सोमवार को अंब पंचायत को विभाजित कर दो पंचायतें बनाने की अधिसूचना जारी होने के पश्चात् जनता में रोष उत्पन्न हो गया. इसी मामले को लेकर मंगलवार सुबह बीजेपी MLA बलबीर चौधरी शिमला पहुंच गए, तथा MLA से भेंट की. उन्होंने यह मामला उठाया. तत्पश्चात, अंब को नगर पंचायत बनाने की अधिसूचना जारी हो गई. वही अब अधिसूचना जारी होने पर अंबवासी गदगद हैं. फिलहाल स्पष्ट रूप से कुछ निर्धारित नहीं हो पाया है.

'बेघर' हुए मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री लाखन सिंह, सम्पदा विभाग ने सील किया बंगला

इस दिन से ब्रिटेन में खुलेंगे विद्यालय

स्पेस में अमेरिका और चीन के बीच हो सकता है युध्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -