अजय देवगन की फिल्म 'रेड 2' जल्द दिखेगी सिनेमा घरो में
अजय देवगन की फिल्म 'रेड 2' जल्द दिखेगी सिनेमा घरो में
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' की रिलीज के तुरंत बाद मिस्टर भरोसेमंद अजय देवगन फिर से रेड मारने जा रहे हैं। पिछले साल रिलीज हुई अजय देवगन की फिल्म 'रेड' लोगों को खूब पसंद आई थी। फिल्म में अजय ने एक ईमानदार आईपीएस ऑफिसर का किरदार निभाया था। फिल्म को बॉक्स ऑफिस के साथ ही फिल्म समीक्षकों ने सकारात्मक प्रतिक्रिया दी थी। इस सफलता के बाद अब अजय देवगन ने इसकी दूसरी पार्ट के लिए भी कमर कस ली है।

जानकारी के मुताबिक , अजय देवगन को फिल्म की कहानी के स्वरूप के बारे में बताया गया है। अजय को कहानी पसंद आई है इसलिए उन्होंने बिना देर किए इस प्रोजेक्ट के लिए हां कह दिया है। फिल्म की स्क्रिप्ट पर अभी काम चालू है। इस फिल्म को फिर एक बार कुमार मंगत पाठक ही प्रोड्यूस करेंगे। माना जा रहा है कि दूसरी पार्ट भी एक दिलचस्प थ्रिलर फिल्म के तौर पर सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। उम्मीद जताई जा रही है कि इस महीने के अंत तक इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है। वहीं मेकर्स जल्द ही इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा  कर सकते हैं। पहली पार्ट की तरह ही इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार गुप्ता ही करेंगे। 

अजय देवगन इन दिनों अपने करियर की 100वीं फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। 10 जनवरी 2020 को रिलीज होने जा रही इस फिल्म में अजय पूरी शिद्दत से लगे हुए हैं। वह इस फिल्म को हिंदी सिनेमा जगत की सर्वश्रेष्ठ 3डी पीरियड ड्रामा फिल्म बनाना चाहते हैं। फिल्म में सैफ अली खान, काजोल और शरद केलकर भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन ओम राउत कर रहे हैं। इसके अलावा इस फिल्म का निर्माण अजय देवगन एफफिल्म्स और टी सीरीज के बैनर तले किया जा रहा है। 

दिलजीत दोसांझ की कमाई का मेन सोर्स है यह, फिल्मो से नहीं चलता घर

फैन ने किया ऐसा बहादुरी का काम, अमिताभ ने लगा लिया गले

दीपिका पादुकोण ऐसे करती है अपने काम और घर को मैनेज, कहा- 'हम दोनों एक दूसरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -