सिद्धू मूसेवाला के बाद अब इस पंजाबी सिंगर को बनाया गया शिकार

पंजाबी सिंगर 'सिद्धू मूसेवाला' के क़त्ल वाली घटना को अभी पंजाब के लोग भूले भी नहीं होंगे की एक और सिंगर पर जानलेवा हमले की खबर सुनने के लिए मिल गई है। इस खबर ने पूरी पंजाबी इंडस्ट्री को हिलाकर रख डाला है। इस सिंगर का नाम अल्फाज है। साथ ही बॉलीवुड सिंगर और रैपर हनी सिंह ने सिंगर अल्फाज की तस्वीर साझा कर यह दुखभरी सूचना दी है। फोटो को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए हनी सिंह ने अल्फाज के हमलावरों को ढूंढ निकालने की बात भी बोली है । 

हनी सिंह ने शेयर की तस्वीर: हनी सिंह ने सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा करते हुए इमोशनल नोट लिखा है। फोटोज में अल्फाज को हॉस्पिटल के बेड पर देखा जा सकता है। उनके सिर पर गहरी चोट लगी है। उनका एक हाथ भी तकिया पर रखा हुआ है। अल्फाज की हालत बहुत खराब है। हनी ने कैप्शन में लिखा, 'बीती रात मेरे भाई अल्फाज पर किसी ने अटैक कर दिया है। इसने भी ये प्लान किया था मैं उसे छोड़ूंगा नहीं। आप प्लीज उसके लिए दुआ करें।'

पंजाब के फेमस सिंगर हैं अल्फाज: खबरों का कहना है कि अल्फाज फेमस पंजाबी सिंगर हैं। जिसके साथ साथ वह एक्टर, मॉडल, राइटर भी हैं। पंजाबी इंडस्ट्री के कई आर्टिस्ट्स ने अल्फाज के जल्द ठीक होने की दुआ भी मांग रहे है। वहीं फैंस को इस खबर से झटका लगा है। अल्फाज चंडीगढ़ में जन्में हैं और उनका असली नाम अनंजोत सिंह पन्नू है। उन्होंने पंजाबी गाने हाय मेरा दिल से 2011 में अपना सिंगिंग डेब्यू कर लिया है। जिसके साथ साथ बॉलीवुड में उन्होंने बर्थडे बैश गाना गाया था। वह कुछ मूवी में भी काम कर चुके हैं। अल्फाज को बचपन में लिरिकल मास्टर के नाम से भी पहचाना जाता है। हालांकि अभी तक अल्फाज पर हमला करने वालों के बारे में पता नहीं चला पाया है। 

अल्फाज से पहले पंजाब में इसी वर्ष फेमस सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 29 मई 2022 को क़त्ल कर दिया है। इस घटना से पंजाब म्यूजिक इंडस्ट्री में हलचल मच पैदा हो गई है। सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के बाद ये दूसरी घटना है। अभी तक अल्फाज पर हमला करने वालों के बारे में पता नहीं चला पाया है। 

अंडरवियर के अंदर निकला सोना ही सोना, पुलिस के भी उड़ गए होश

साजिद के समर्थन में उतरी शहनाज़, ट्रोलर्स ने लगा डाली क्लास

सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रहा है दिलजीत का नया गाना

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -