अंडरवियर के अंदर निकला सोना ही सोना, पुलिस के भी उड़ गए होश
अंडरवियर के अंदर निकला सोना ही सोना, पुलिस के भी उड़ गए होश
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु के त्रिची एयरपोर्ट में कस्टम विभाग ने ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जो सिंगापुर से सोने की तस्करी करके भारत ला रहा था। बताया जा रहा है शख्स ने इतने शातिराना तरीके से सोने को छुपाया हुआ था कि उसे पकड़ पाना मुश्किल था। हालाँकि फिर भी कस्टम विभाग ने उसे पकड़ ही लिया। जी दरअसल, शख्स ने अंडरवियर के अंदर पेस्ट बनाकर सोना छुपाया हुआ था। खबरों के अनुसार शख्स सिंगापुर से त्रिची के आया था, हालाँकि कस्टम विभाग ने चेकिंग के दौरान उसे पकड़ लिया। बताया जा रहा है उसके पास से 24 कैरेट 301 ग्राम सोने का पेस्ट मिला, जिसकी कीमत 15.31 लाख रुपये बताई जा रही है। जी हाँ और शख्स ने अंडरवियर के अंदर इसे छुपा रखा था।

जी दरअसल, कस्टम विभाग को सोने की तस्करी की सूचना मिली थी। सबसे बड़ी और हैरानी की बात ये है कि सिंगापुर से वह त्रिची भी पहुंच गया लेकिन इस बीच चेकिंग में कहीं भी वह पकड़ा नहीं गया। हालाँकि फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ जारी है। आपको बता दें कि इससे पहले, पश्चिम बंगाल के कोलकाता से भी सोने की तस्करी का ऐसा ही मिलता जुलता मामला सामने आया था। जी दरअसल कोलकाता के एयरपोर्ट पर सूडान की एक महिला के प्राइवेट पार्ट और अंडरवियर से लगभग 2 किलोग्राम सोना जब्त किया गया। उस दौरान कस्टम अधिकारियों को विदेश से आने वाले यात्रियों की जांच के दौरान इस महिला के पास सोना होने का पता चला।

जी हाँ और महिला के अंडरवियर से कुल 1,930 ग्राम सोना मिला। जिसकी बाजार में कीमत लगभग 96 लाख 12 हजार 446 रुपए बताई गई। इस मामले में पुलिस ने बताया कि सूडान की रहने वाली महिला लैमिल अब्देलराजेग शरीफ विमान से कोलकाता एयरपोर्ट पर उतरी थी। इसके बाद कस्टम के अधिकारियों ने उसे ग्रीन चैनल पार करने की अनुमति देने से पहले, उसके वीजा, पासपोर्ट और अन्य दस्तोवेजों की जांच की। उसके बाद उसे कोलकाता एयरपोर्ट पर प्रवेश करने की अनुमति दी गई, हालाँकि एयर इंटेलिजेंस यूनिट (AUI) को उसके चलने के तरीके पर शक हुआ। इसके बाद उन्होंने महिला को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी। वहीं पूछताछ के दौरान महिला ने अवैध रूप से सोना ले जाने की बात कबूल की। फिर महिला की तलाशी ली गई, तो उसके प्राइवेट पार्ट और अंडरवियर से लगभग 2 किलोग्राम सोना निकला।

युवा पहलवान Antim Panghal ने भारत का नाम किया रोशन, अपने नाम कर लिया

गरबा खेलते-खेलते आया हार्ट अटैक, 21 वर्षीय वीरेंद्र सिंह की मौत

बार्सिलोना क्लब के साथ फ्रेंडली मैच खेलती हुई दिखाई देगी भारत की टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -