साजिद के समर्थन में उतरी शहनाज़, ट्रोलर्स ने लगा डाली क्लास

दीवाली से पहले ही बिग बॉस 16 ने टीवी पर बड़ा धमाका भी कर चुके है। बीते दिन सलमान खान ने बिग बॉस 16 का शानदार आगाज कर दिया है। बीती रात उन सितारों के नाम से पर्दा हटा दिया गया जो कि बिग बॉस 16 के घर में कैद हो गए है। इस लिस्ट में एक नाम बॉलीवुड के जानेमाने फिल्ममेकर साजिद खान भी जोड़ा जा चुका है। बीती रात सलमान खान (Salman Khan) ने बिग बॉस (bigg Boss 16) के सेट पर साजिद खान का शानदार स्वागत किया। इस दौरान शहनाज गिल भी साजिद खान का हौसला बढ़ाती हुई दिखाई दे रही है।

'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) के प्रीमियर के अवसर पर शहनाज गिल ने साजिद खान के लिए एक वीडियो बना लिया है। इस वीडियो में शहनाज गिल साजिद खान की जमकर तारीफ भी करती हुई दिखाई दी। इस बीच शहनाज गिल ने दावा किया कि वो पूरे शो में साजिद खान को सपोर्ट करने वाली हैं। शहनाज गिल की बातें सुनकर साजिद खान बहुत इमोशनल हो चुके है।

साजिद खान ने सलमान खान (Salman Khan) से बोला है कि शहनाज गिल बहुत आगे तक जा सकती है। शहनाज गिल एक बहुत अच्छी लड़की है। हालांकि लोगों को शहनाज गिल का ये अंदाज जरा भी पसंद नहीं आ रहा है। यही कारण है जो बीती रात से ही शहनाज गिल सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल होने लगी है। लोग कह रहे हैं कि शहनाज गिल एक मीटू के आरोपी को सपोर्ट कर रही हैं जिसने कई बार महिलाओं के साथ बद्सलूकी भी कर दी है। 

 

 

 

शहनाज गिल पर भड़के फैंस: शहनाज गिल के बारे में बात करते हुए एक फैन ने लिखा है कि, 'मुझे नहीं लगता है कि साजिद खान को अपने किए का पछतावा है। वो सब अपनी इमेज साफ करने आया है। शहनाज गिल इस काम में साजिद खान की सहायता कर रही है।' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'शहनाज गिल जानती है कि बॉलीवुड में मूवी कैसे मिलती है। बहुत मेहनत करनी पड़ती है। बहुत चापलूसी भी करनी होती है। असीम रियाज शहनाज गिल के बारे में सारी बातें सही बोलता था।'

Rambo में इस हसीना के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगे टाइगर

मशहूर एक्टर को लगी 4.36 लाख रुपये की चपत, आरोपी ने खुद को बताया था बैंक कर्मचारी

'धमकाने को मेरे माथे पर रखी बंदूक', मशहूर एक्टर का पत्नी ने खोला राज!

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -