शहनाज नहीं बल्कि इस एक्ट्रेस के साथ शूटिंग में बिजी है सिद्धार्थ शुक्ला
शहनाज नहीं बल्कि इस एक्ट्रेस के साथ शूटिंग में बिजी है सिद्धार्थ शुक्ला
Share:

बॉलीवुड के भाई जान कहे जाने वाले सलमान खान के सबसे चर्चित सीरियल 'बिग बॉस 13' को जीतने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर बहुएत ही व्यस्त है. हाल ही में हमने बताया था कि सिद्धार्थ शुक्ला जल्द ही टीवी के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के स्पेशल एडिशन में दिखाई देने वाले है. इस सीरियल में सिद्धार्थ के साथ टीवी की लोकप्रिय अदाकारा हिना खान भी नज़र आने वाली है. इस सीरियल के अलावा सिद्धार्थ इन दिनों अपने आने वाले प्रोजेक्ट की शूटिंग में लगे हुए हैं. 

हम बता दें बिग बॉस सीजन के विजेता इस समय अपनी आने वाली विडों को लेकर व्यस्त चल रहे है. लेकिन इस बार म्यूजिक वीडियो में शहनाज गिल की जगह बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक नेहा शर्मा नज़र आने वाली हैं. नेहा शर्मा और सिद्धार्थ शुक्ला की इस फ्रेश जोड़ी को म्यूजिक वीडियो में देखने के लिए दर्शकों में उत्साह बढ़ता ही जा रहा है. सिद्धार्थ और नेहा के आने वाले वीडियो का टाइटल 'दिल को करार आए' है. लेकिन सिद्धार्थ ने अपने इस प्रोजेक्ट की अभी तक कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की है, लेकिन उनके फैंस ने उनकी शूटिंग के कुछ BTS मूमेंट्स  को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सिद्धार्थ और नेहा इन दिनों खंडाला के डेला रिसॉर्ट्स में अपना गाना शूट कर रहे है. इस बार भी सिद्धार्थ और नेहा की तरफ से कोई आधिकारिक एलान नहीं  किया गया है. खबरों के अनुसार, सिद्धार्थ के मैनेजर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शूट लोकेशन से कुछ खूबसूरत क्लिप भी शेयर किए है. यह म्यूजिक वीडियो स्नेहा कोहली ने डायरेक्ट किया है, स्नेहा ने हालिया रिलीज हुए बादशाह और जैकलीन के 'गेंदा फूल' का निर्देशन भी किया है. नेहा अंतिम बार अजय देवगन और सैफ अली खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' में दिखाई दी थी.

 

 

अवनीत के बाद अब ये अदाकारा आएगी यास्मीन न के किरदार में नज़र

अब इंटरनेट में नहीं होगा भेदभाव ! टेलीकॉम कंपनियों पर TRAI का बड़ा एक्शन

तीन साल की उम्र में सिर से उठा पिता का साया, लेकिन इस शो से पारस छाबड़ा की पलटी किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -