SBI के बाद अब इस बैंक ने ग्राहकों के लिए किया बड़ा ऐलान

कोरोना वायरस महामारी में व्यक्तियों की जिंदगी के साथ-साथ व्यापार जगत को भारी आर्थिक हानि भुगतना पड़ी है, जिसे पूरा करने को हर कोई एड़ी से चोटी तक जोर लगा रहा है। व्यक्तियों को लुभाने के लिए देश के सभी बड़-बड़े बैंक भी नई-नई योजना बना रहे हैं। देश का सबसे बड़ा बैंक SBI के पश्चात् अब इंडसइंड ने भी बड़ा धमाका कर दिया है।

इंडसइंड बैंक ने अपने डेबिट कार्ड पर EMI से भुगतान करने की सर्विस का आगाज कर दिया है, जिससे लोगों को बड़े स्तर पर इसका लाभ होगा। लोगों को बड़ी रकम के भुगतान सरल किस्तों में करने का इंतजाम मिलेगा। इंडसइंड बैंक के डेबिट कार्ड से अब कस्टमर बैंक से संबंधित स्टोर पर अब सरलता से भुगतान कर सकते हैं। लगभग 60,000 ऑफलाइन मर्चेंट के साथ इसके लिए टाई-अप किया है। इसमें बिगबाजार जैसे बड़े रिटेलर, हाइपरमार्ट के साथ-साथ मल्टी ब्रांड स्टोर, सिंगल ब्रांड स्टोर, इलेक्ट्रॉनिक स्टोर, कपड़ों के स्टोर, गाड़ियों की दुकानें, हॉस्पिटल, रेस्टोरेंट आदि सम्मिलित हैं।

वहीं बैंक के डेबिट कार्ड से फ्लिपकार्ट तथा अमेजन जैसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर भी EMI पर खरीदारी की जा सकती है। साथ ही कस्टमर बैंक के डेबिट कार्ड से भुगतान करने के समय 3 महीने से लेकर 24 महीने तक के विकल्प का चुनाव कर सकते हैं। डेबिट कार्ड से EMI पर सामान खरीदने के लिए कस्टमर अपनी योग्यता को SMS भेजकर चेक कर सकते हैं। इसके लिए उन्हें 5676757 नंबर पर 'MYOFR' भेजना होगा।

100 करोड़ टीकाकरण को लेकर बिल गेट्स ने भारत को दी बधाई, ट्वीट में कही ये बात

एनआईआईटी ने फुल स्टैक डिजिटल मार्केटिंग प्रोग्राम के नए बैच की घोषणा की

खुशखबरी! इस धनतेरस-दिवाली पर सिर्फ 1 रुपये में ख़रीदे सोना, जानिए तरीका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -