एनआईआईटी ने फुल स्टैक डिजिटल मार्केटिंग प्रोग्राम के नए बैच की घोषणा की

नई दिल्ली: एनआईआईटी लिमिटेड, भारतीय बहुराष्ट्रीय कौशल और प्रतिभा विकास निगम, जिसका मुख्यालय गुड़गांव, भारत में है, ने एनआईआईटी डिजिटल के तहत स्नातकों और उभरते उद्यमियों के लिए उन्नत फुल स्टैक डिजिटल मार्केटिंग प्रोग्राम का एक नया बैच शुरू करने की घोषणा की है। एनआईआईटी ने अपने ग्राहकों को एनआईआईटी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर सफलतापूर्वक स्थानांतरित कर दिया है और इसके माध्यम से, शिक्षार्थी अपने सीखने के कार्यक्रमों और सभी संबंधित सामग्री और सेवाओं को डिजिटल रूप से एक्सेस करने में सक्षम हैं।

विशेष रूप से, डिजिटल मार्केटिंग एक करियर विकल्प के रूप में, भारत में तेजी से विकास देख रहा है। कई जॉब पोर्टल्स के शोध से पता चला है कि भारत में हर साल 20 लाख डिजिटल मार्केटिंग नौकरियों की मांग होती है। स्नातकों के लिए, फुल स्टैक डिजिटल मार्केटिंग प्रोग्राम डिजिटल मार्केटिंग जॉब भूमिकाओं जैसे डिजिटल मार्केटिंग एक्जीक्यूटिव, ब्रांड मार्केटिंग एक्ज़ीक्यूटिव, सोशल मीडिया मार्केटिंग एक्ज़ीक्यूटिव इत्यादि के लिए ऑन-डिमांड प्लेसमेंट आश्वासन प्रदान करेगा। डिजिटल मार्केटिंग भी लिंक्डइन के शीर्ष कैरियर रुझानों में से एक के रूप में विशेषता है। "जॉब्स ऑन द राइज़ 2021 इंडिया" सूची। आज के स्टार्ट-अप को जोड़ने के लिए, ग्राहक अधिग्रहण के लिए डिजिटल-संचालित मार्केटिंग रणनीति की आवश्यकता है। इसलिए, इच्छुक उद्यमियों के लिए डिजिटल मार्केटिंग कौशल हासिल करना भी अनिवार्य हो गया है।

यह कार्यक्रम इच्छुक उद्यमियों को ग्राहक अधिग्रहण और व्यवसाय विकास के लिए आवश्यक डिजिटल मार्केटिंग कौशल के साथ सक्षम करेगा, जो उन्हें नए युग के डिजिटल मार्केटिंग कौशल के साथ अपने व्यवसाय के विकास को बढ़ाने में सक्षम बनाता है जो कार्यक्रम पेश कर रहा है।

भारत-पाक T20 World Cup मैच से पहले ग्राउंड में नजर आएँगे अक्षय-कैटरीना!

भारतीय वैक्सीन 'कोवैक्सिन' को मंजूरी कब ? WHO बोला- अप्रूवल में कभी-कभी ज्यादा समय लग जाता है...

WHO का बड़ा बयान, कहा- "मई 2021 तक कोविड ने ली इतने स्वास्थकर्मियों की जान..."

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -