#BeardTrend : साड़ी के बाद अब पुरुषों के लिए आया बियर्ड ट्रेंड, इन हस्तियों ने की फोटो शेयर
#BeardTrend : साड़ी के बाद अब पुरुषों के लिए आया बियर्ड ट्रेंड, इन हस्तियों ने की फोटो शेयर
Share:

सोशल मीडिया जहां कुछ भी और कभी भी कोई भी चीज वायरल हो जाती है. अभी हाल ही में साड़ी ट्रेंड चल रहा है जहां पर सभी एक्ट्रेस और आम इंसान भी साड़ी में फोटो शेयर कर रहे थे. ट्विटर पर महिलाओं को लेकर #SareeTwitter का ट्रेंड सामने आया था, जो फिलहाल अभी भी जारी है. लेकिन इसी बीच एक और ट्रेंड आ गया है जो पुरुषों के लिए है और ये है बियर्ड ट्रेंड किसे सभी शेयर कर रहे हैं.  

दरअसल, पुरुषों को लेकर ट्विटर पर #BeardTwitter काफी तेजी से फैल रहा है. यहां पुरुष अपनी दाढ़ी के साथ अपने फोटो ट्विटर या अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फोटो शेयर कर रहे हैं. इन पुरुषों में कई बड़े स्टार भी शामिल हैं. इसके अलावा कई लोगों ने ये शेयर किया है जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं.

इस ट्रेंड में बॉलीवुड स्टार रणदीप हुड्डा का. जिन्होंने अपनी लंबी दाढ़ी में अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट फिल्टर के साथ फोटो शेय की है. ये किसी फिल्म का भी लुक लग रहा है जो पहले भी काफी वायरल हुआ है.  

रणदीप के अलावा श्रेयस तलपड़े ने भी अपनी बियर्ड लुक वाली फोटो शेयर की है. साथ ही टीवी स्टार और बिग बॉस कंटेस्टेंट रहे करणवीर बोहरा ने भी अपनी बियर्ड फोटोज शेयर की हैं. हैरानी की बात ये है कि  इस ट्रेंड को लेकर सबसे पहले सबसे पहले कांग्रेस नेता संजय झा ने अपनी एक बियर्ड फोटो शेयर की.

जिससे उन्होंने शेयर करते हुए लिखा कि ये पार्टी ज्वाइन करने का सही समय है. इसके अलावा कई और लोगों ने इस तरह के फोटो शेयर किये हैं. 

डिलीवरी के बाद समीरा रेड्डी ने पोस्ट की तस्वीर, कहा- 'शरीर में लगे टांकें बुरी तरह दुखते...'

83 : कपिल देव की भूमिका के लिए रणवीर सिंह ने बदली डाइट

Dhoonde Akhiyaan Song : 'जबरिया जोड़ी' के नए गाने में दिखा परिणीति-सिद्धार्थ का रोमांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -