डिलीवरी के बाद समीरा रेड्डी ने पोस्ट की तस्वीर, कहा- 'शरीर में लगे टांकें बुरी तरह दुखते...'
डिलीवरी के बाद समीरा रेड्डी ने पोस्ट की तस्वीर, कहा- 'शरीर में लगे टांकें बुरी तरह दुखते...'
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा समीरा रेड्डी और उनके पति अक्षय वरदे ने 5 दिन पहले अपनी बेटी का दुनिया में स्वागत किया है और दोनों अपनी बेटी के लिए बहुत खुश हैं. वहीं समीरा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर प्रेगनेंसी के बाद की एक तस्वीर शेयर की और अपनी आपबीती बताई. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे #imperfectlyperfect कैंपेन के तहत मैंने वादा किया था कि मैं अपनी पोस्ट प्रेग्नेंसी जर्नी के बारे में बताऊंगी तो ये लो. जब सी सेक्शन की बात आती है तो किसी की भी बॉडी के लिए ये मुश्किल होता है क्योंकि आपके शरीर में लगे टांकें बुरी तरह दुखते हैं.

कोई भी आपको उन रातों के लिए तैयार नहीं कर सकता जब आप अपने बच्चे को पूरा समय दूध पिलाते हो और आपका शरीर थकान के मारे जवाब दे जाता है. आपके पेट की सूजन जाने में थोड़ा समय लेती है और ये मेरी डिलीवरी के बाद का 5वां दिन है.' वहीं इसी के साथ आगे उन्होंने लिखा, 'मैं अपनी बेटी को पाकर बेहद खुश हूं लेकिन मैं अपने अंदर के सभी बदलावों के चलते अपने आप को हार्मोनल रूप से ठीक महसूस नहीं कर पा रही हूं. ये सब ठीक हो जाएगा और यही सोचकर आपको आगे बढ़ना है.'

आप सभी को पता हो समीरा रेड्डी ने 12 जुलाई को अपनी बेटी को मुंबई के बीम्स मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल में जन्म दिया था और साल 2015 में बेटे के जन्म के बाद बढे़ वजन और पोस्ट प्रेगनेंसी डिप्रेशन से जूझने के बाद समीरा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने एक्सपीरियंस को शेयर कर सभी को बहुत कुछ बताया था. अब बात करें उनके फ़िल्मी करियर की तो समीरा को साल 2012 में आई फिल्म तेज में देखा जा चुका है.

83 : कपिल देव की भूमिका के लिए रणवीर सिंह ने बदली डाइट

Dhoonde Akhiyaan Song : 'जबरिया जोड़ी' के नए गाने में दिखा परिणीति-सिद्धार्थ का रोमांस

Ezra : इमरान ने शुरू की हॉरर फिल्म की शूटिंग, तस्वीर आई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -