संजय के बाद इन बॉलीवुड कलाकारों के साथ नजर आएगी शहनाज़
संजय के बाद इन बॉलीवुड कलाकारों के साथ नजर आएगी शहनाज़
Share:

रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' से रातोंरात फेमस होने वाली शहनाज गिल इन दिनों चर्चाओं में बनी हुई है। उनकी डेब्यू मूवी 'कभी ईद कभी दिवाली' के लिए फैंस पहले से ही उत्साहित हैं। हाल ही में खबर आई कि वो संजय दत्त के साथ भी किसी फिल्म में दिखाई देने वाली है। यानी उन्हें एक और मूवी मिल गई है। हालांकि, जिसके बारे में अभी पूरी तरह से कंफर्मेशन नहीं मिली है। अब उनकी तीसरी मूवी को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है। वो भी एक बड़ी फिल्म!

खबरों का कहना है कि सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को सोनम कपूर की बहन रिया कपूर (Rhea Kapoor) की अगली मूवी मिल गई है, जो उनके पति करण बूलानी बनाने वाले है। जिसके अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर भी दिखाई देने वाली है। यानी अब शहनाज जल्द ही अनिल और भूमि के साथ स्क्रीन साझा करने वाली है।

नए अवतार में नजर आएंगी शहनाज: इस प्रोजेक्ट से जुड़े सूत्र ने बोला है कि , 'रिया की पिछली मूवी 'वीरे दी वेडिंग (2013) की तरह उनकी अपकमिंग मूवी भी एक महिला प्रधान सब्जेक्ट पर है। शहनाज (Shehnaaz Gill New Film) नई हैं, जिन्होंने मूवी की कास्ट को ज्वॉइन किया है। जिसकी शूटिंग इसी माह के अंत तक शुरू होने वाली है। इसमें शहनाज एक अलग अवतार में दिखाई देने वाली है।'

गंभीर दिमागी बीमारी से जूझ रही है ये अदाकारा

50 सालों के लिए जेल जा सकते है रिकी मार्टिन, जानिए क्या है मामला

ब्लैक ऑफ शोल्डर में अपनी अदाओं से हर किसी को दीवाना बनाती हुई दिखाई दी ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -