बॉक्स ऑफिस पर कम हो रही भोला की रफ्तार, जानिए कितना रहा दूसरे दिन का आंकड़ा
बॉक्स ऑफिस पर कम हो रही भोला की रफ्तार, जानिए कितना रहा दूसरे दिन का आंकड़ा
Share:

अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म 'भोला' का दर्शक बेहद बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे थे। आखिरका उनका इंतजार समाप्त हुआ और मूवी 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज गई। सोशल मीडिया पर फिल्म की तारीफ और प्रमोशन के कारण दर्शक फिल्म देखने के लिए मजबूर हो गए। पहले दिन भोला ने जबरदस्त ओपनिंग की, लेकिन दूसरे दिन फिल्म की कमाई में गिरावट देखने के लिए मिलने लगी है। 

भोला ने दूसरे दिन कमाए इतने करोड़: भोला के पहले दिन के कलेक्शन के बारें में बात की जाए तो मूवी ने पहले दिन 11.50 करोड़ का कलेक्शन किया था। जो एक शानदार कलेक्शन रहा। मूवी को क्रिटिक्स और दर्शकों से समान रूप से जबरदस्त वर्ड ऑफ माउथ मिल गया है। देश के केवल उत्तरी क्षेत्र में रामनवमी की छुट्टी होने के बावजूद, फिल्म ने पूरे इंडिया के दर्शकों को थिएटर में खींचने में सफल हो गई। लेकिन मूवी ने पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन कम कारोबार किया है।

इस एक्शन-एडवेंचर ने दूसरे दिन यानी शुक्रवार को 7.40 करोड़ का कारोबार भी किया है। जिससे अब कुल मिलाकर मूवी ने दो दिनों में 18.60 करोड़ का अच्छा खासा आंकड़ा बटोर चुके है। वर्किंग फ्राइडे होने की वजह से मूवी के शाम के शो में तेजी देखी गई। दर्शक बड़े पर्दे पर एक्शन अनुभव का लुत्फ उठा रहे हैं। शानदार वर्ड ऑफ माउथ के चलते मूवी के वीकेंड पर अच्छा कारोबार की उम्मीद है।

'इतना लेट क्यों बोल रही है...', प्रियंका पर भड़की राखी सावंत

फैंस के इंतजार में जल्द लग सकता है ब्रेक, पूरी हुई जवान की शूटिंग...जानिए कब होगी रिलीज

करण जौहर को देखते ही प्रियंका चोपड़ा ने लगा लिया गले, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -