एक बार फिर तलाक लेने जा रही ये अदाकारा, जानिए क्या है मामला
एक बार फिर तलाक लेने जा रही ये अदाकारा, जानिए क्या है मामला
Share:

हॉलीवुड अभिनेत्री ब्रिटनी स्पीयर्स को आज के समय में कौन नहीं जानता. अभिनेत्री अपनी मूवीज के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा का विषय भी बनी रहती है. एक्ट्रेस ने वर्ष 2022 में सैम असगरी संग विवाह किया था. दोनों के विवाह हुए अभी सिर्फ 9 माह ही हुआ है और अभिनेत्री का तीसरा तलाक भी होने वाला है. ऐसी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है लेकिन ब्रिटनी स्पीयर्स और सैम की शादी में बाधाएं हैं इसे लेकर कयास लगने शुरू हो चुके है.

दरअसल हाल ही में ब्रिटनी स्पीयर्स को देखा गया है और उनकी कुछ फोटोज भी सामने आ चुकी है. इन फोटोज में लोगों ने नोटिस किया कि उनके हाथ में रिंग नहीं है. इसके उपरांत से ही लोग दोनों के रिलेशनशिप पर गेस करते हुए दिखाई दे रहे है. इसके अलावा इसी के साथ ये खबर भी सामने आ रही है कि ब्रिटनी के हसबैंड सैम असगरी ने अपनी मैरिज बैंड निकाल दी है. ये दोनों ही घटनाओं को जोड़कर भी देखा जाने लगा है और ऐसा लग रहा है कि कपल अब ज्यादा दिनों संग साथ नहीं रहने वाले है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by River Red (@britneyspears)

5 साल रिलेशनशिप के बाद की थी शादी: ब्रिटनी और सैम के बारे में बात करें तो दोनों ने 5 वर्ष की रिलेशनशिप के उपरांत  विवाह रचा लिया था. लेकिन अब ऐसी सुगबुगाहट है कि दोनों अलग हो जाएंगे. इसकी वजह क्या है इसपर कुछ भी अभी सामने नहीं आया है. इसके साथ साथ  लोगों के लिए तो चर्चा का विषय ये बात भी है कि कपल जब शादी से पहले 5 वर्ष साथ रह चुके हैं तो आखिर शादी के उपरांत ऐसा क्या हुआ कि कपल ने अलग होने का निर्णय ले लिया है.

भारत पहुंची प्रियंका...पति और बेटी को देख बोले फैंस- परिणीति की शादी है क्या...?

"द एलीफैंट व्हिस्परर्स" के निर्माताओं से मिलने आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

अमेरिकी रैपर संग डिनर डेट पर दिखाई दी उर्वशी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -