भगवान के किरदार निभाने के बाद विलेन बनने को तैयार है यह एक्टर
भगवान के किरदार निभाने के बाद विलेन बनने को तैयार है यह एक्टर
Share:

हाल ही में अभिनेता सौरभ राज जैन ने अपनी छवि को लेकर बात की है. आप सभी ने अक्सर ही सौरभ को भगवान के किरदारों को निभाते हुए देखा होगा. ऐसे में हाल ही में उन्होंने इस बारे में बात की है और उनका कहना है कि वह विभिन्न किरदारों को निभाकर भगवान की छवि से छुटकारा पाने का प्रयास कर रहे हैं.' आप सभी को याद हो सौरभ ने एक टीवी कार्यक्रम में भगवान कृष्ण का किरदार निभाया था, उसके बाद वह खूब पॉपुलर हुए और उस शो के बाद उन्होंने शो 'महाकाली : अंत ही आरंभ है' में भगवान शिव का किरदार निभाया था जिसे भी लोगों ने पसंद किया.

अब सौरभ 'पोरस' कार्यक्रम में खलनायक की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं और यह उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है. हाल ही में सौरभ ने एक बयान में कहा, "मैं अपने पिछले कार्यक्रमों में इस यूनिट के साथ लंबे समय से काम करता आ रहा हूं, इसलिए वह मेरे साथ सेट पर काम करते हुए काफी खुश रहे. एक विशेष किरदार में जाना मुश्किल होता है इसलिए जब मैं शॉट में नहीं होता, तो मैं किरदार को दूसरी त्वचा समझकर पहनने का प्रयास करता हूं और उसे धारण करने के लिए उसी तरीके से बर्ताव करता हूं और एक दिन में उसमें सफल हो जाता हूं."

आप सभी को बता दें कि सौरभ जल्द पोरस शो में एंट्री के लिए तैयार है जो बहुत ही बेहतरीन शो हैं. सौरभ ने अपनी छवि के बारे में बात करते हुए कहा, "मैं भगवान की छवि से बाहर निकलने का प्रयास कर रहा हूं. जब मैं टीवी पर भगवान का किरदार निभा रहा होता हूं तो मुझ पर एक विशेष तरह की बिना कही जिम्मेदारी होती है, क्योंकि दर्शक उससे जुड़े हुए हैं. मैं खुश हूं कि मैं अब और ज्ञान नहीं बांटता दिखूंगा."

दिव्या दत्ता के साथ यह एक्टर भी होगा 'राधा कृष्णा' का कथाकार

Bigg Boss 12: घर लौटते ही अनूप ने कहा-' जसलीन तुम बहुत...'

आज माँ कात्यायनी बनकर बहुत खूबसूरत नजर आई यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -