पत्नी की हत्या कर पति ने बांधे हाथ-पैर, फिर जो किया वो जानकर दंग रह जाएंगे आप
पत्नी की हत्या कर पति ने बांधे हाथ-पैर, फिर जो किया वो जानकर दंग रह जाएंगे आप
Share:

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में क़त्ल की एक सनसनीखेज वारदात हुई है। 4 महीने पहले शादी करने के बाद एक व्यक्ति ने मामूली बहस के पश्चात् अपनी ही पत्नी को मौत के घाट उतार दिया तथा फरार हो गया। लोगों को हत्या की खबर तब हुई जब कमरे से गंध आने लगी तथा मौके पर पुलिस बुलाई गई। एक अफसर ने कहा कि मुंबई पुलिस ने यूपी के एक व्यक्ति को अपनी 22 वर्षीय पत्नी का क़त्ल करने के आरोप में गिरफ्तार किया है, जिससे उसने केवल 4 महीने पहले यहां कांजुरमार्ग में शादी की थी।

घटना रविवार शाम उनके किराये के मकान में घटी। पुलिस को संदेह है कि दंपति के बीच विवाद की वजह से हत्या हुई है, हालांकि अभी हत्या के सटीक वजहों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस अफसर ने कहा, हत्या का आरोपी राजेश यादव पेशे से एक ऑटो ड्राइवर है। उसकी अपनी पत्नी दीपा के साथ तीखी बहस हो गई थी तत्पश्चात, उसने गला घोंटकर उसे मार डाला। हत्या के बाद, उसने अपनी मृतक पत्नी के हाथ एवं पैर बांध दिए और उसके शरीर को बेडशीट में लपेट दिया। फिर, उसने घर में ताला लगा दिया और वहां से भाग गया। अफसर ने बताया कि मंगलवार को पड़ोसियों ने घर से दुर्गंध आने की शिकायत की तथा पुलिस को इसकी खबर दी। 

उन्होंने कहा कि कांजुरमार्ग पुलिस थाने के कर्मी मौके पर पहुंचे तथा कमरे के मालिक की उपस्थिति में दरवाजे का ताला तोड़ा गया तथा अंदर दीपा का क्षत-विक्षत शव पाया गया, उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भेज दिया गया है। उन्होंने कहा, 'पड़ोसियों से पूछताछ के चलते पुलिस को खबर प्राप्त हुई कि पति-पत्नी के बीच तीखी बहस हुई थी एवं उसके बाद वह आदमी लापता हो गया।' कांजुरमार्ग पुलिस स्टेशन में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया तथा अपराधियों की तलाश के लिए तलाशी अभियान आरम्भ किया गया। मुंबई क्राइम ब्रांच की यूनिट-7 ने तहकीकात भी आरम्भ कर दी है। उन्होंने बताया कि तकनीकी जानकारी के आधार पर पुलिस को पता चला कि अपराधी उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में गांव पहुंच गया है। फिर अपराध शाखा की एक टीम वहां गई तथा आरोपी को पकड़ लिया। उन्होंने बताया कि आरोपी और पीड़िता ने फेसबुक पर संपर्क में आने के पश्चात् 4 महीने पहले ही शादी की थी। 

भाजपा-RSS के नेताओं पर हमला करने के लिए PFI ने तैयार की 'रिपोर्टर्स' की टीम, विदेशों से आया पैसा, कोर्ट में चार्जशीट दाखिल

INDIA गठबंधन से एक और दल बाहर ! अखिलेश यादव ने भी माना - NDA में जा रही है RLD

भारत और म्यांमार के बीच फ्री आवाजाही बंद, 1643 किलोमीटर लंबी बॉर्डर पर को सील करेगी सरकार !

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -