मेगन फॉक्स के बाद इस एक्टर ने की पूर्व मिस वर्ल्ड अमेर‍िका की विनर से सगाई
मेगन फॉक्स के बाद इस एक्टर ने की पूर्व मिस वर्ल्ड अमेर‍िका की विनर से सगाई
Share:

Transformers फेम अमेर‍िकन एक्टर Josh Duhamel के फैंस के एक बड़ी खबर है. जॉश ने पूर्व मिस वर्ल्ड अमेर‍िका Audra Mari से सगाई रचा ली है. दोनों ने दो दिन पूर्व सोशल मीड‍िया पर तस्वीरें साझा कर इंगेजमेंट की खबर को फैंस के साथ  साझा की है. इस पोस्ट के आते ही बधाईयों का तांता लग चुका है. 

एक्स-वाइफ ने किया विश: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जॉश ने शन‍िवार को एक ऑड्रा के साथ तस्वीर साझा कर लिखा 'उसे समंदर किनारे तैरते एक बोतल में मेरा मैसेज मिला और उसने 'हां' कहा.' ऑड्रा ने भी यह खबर साझा करते हुए खुशी भी व्यक्त की है. वे लिखती हैं 'मेरा दिल आज बहुत खुश है, I love you @joshduhamel.' सेलेब्स और फैंस के बधाई मैसेज के साथ जॉश की एक्स वाइफ Fergie ने भी रिएक्ट भी कर किया है. उन्होंने हार्ट इमोजी के साथ 'Congrats' लिखकर कपल को बधाई दी है.

पहली शादी से जॉश को है एक बेटा: ऑड्रा संग रिलेशनश‍िप में आने से पहले जॉश का विवाह सिंगर-एक्ट्रेस Fergie से हुआ था. दोनों का एक बेटा भी है. लेक‍िन उनका यह विवाह ज्यादा वक़्त तक नहीं चल पाया. विवाह के एक वर्ष के उपरांत सितंबर 2017 में जॉश और Fergie ने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी कर बताया कि वे दोनों अलग हो चुके हैं. सेपरेशन के 2 वर्ष के उपरांत उन्होंने तलाक ले लिया है इसी वर्ष 2019 में जॉश पूर्व मिस वर्ल्ड अमेर‍िका के साथ रिलेशनश‍िप में आए. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Josh Duhamel (@joshduhamel)

2016 में मिस वर्ल्ड अमेर‍िका का जीता ख‍िताब: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वहीं ऑड्रा मारी ने 2016 में मिस वर्ल्ड अमेर‍िका का ताज अपने नाम कर लिया था. वे मिस वर्ल्ड 2016, मिस टीन USA और मिस USA में अमेर‍िका का प्रतिन‍िध‍ित्व भी कर चुकी है. ऑड्रा मॉडल‍िंग में अपना कर‍ियर बना रही हैं. वे ओशन ड्राइव स्व‍िमसूट इशू में दिखाई दे रहीं थी. इसके अलावा ऑड्रा ने वेलकम चैनल पर टीवी शो भी होस्ट किया है.

जल्द ही रिलीज़ किया जाएगा फाइनल डेस्टिनेशन का छठा पार्ट

सामने आई ऑस्कर अवॉर्ड सेरेमनी की नई डेट, इस दिन होगा आयोजन

फैन फॉलोइंग के मामले में एरियाना ग्रांडे को पछाड़ नंबर वन की पोजीशन पर आई काइली जेनर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -