सामने आई ऑस्कर अवॉर्ड सेरेमनी की नई डेट, इस दिन होगा आयोजन
सामने आई ऑस्कर अवॉर्ड सेरेमनी की नई डेट, इस दिन होगा आयोजन
Share:

विल स्मिथ, लेडी गागा और बेन एफ्लेक ने बुधवार को 28वें स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड अवार्ड्स के लिए व्यक्तिगत नॉमिनेशन प्राप्त कर चुके है, जबकि बेलफास्ट और सीओडीए के कलाकारों को गिल्ड के टॉप अवॉर्ड, बेहतरीन कलाकारों की टुकड़ी के लिए नॉमिनेट किया जा चुका था. नॉमिनेशंस का एलान बुधवार को अभिनेता वैनेसा हडगेंस और रोसारियो डॉसन ने इंस्टाग्राम लाइव पर की. जबकि नॉमिनेशंस  कोरोना वायरस के मामलों में उछाल कजे कारण से आयोजित किए गए थे, स्ट्रीम किया गया एलान अभी भी एक अवॉर्ड के सीजन में सबसे मीनिंगफुल मॉर्निंग्स में से एक को रीप्रेजेंट करती है जो बड़े पैमाने पर महामारी से स्नफ्ड कर दी जाती है.

बेहतरीन कलाकारों की टुकड़ी के लिए बेलफास्ट और CODA में शामिल होने के लिए हाउस ऑफ गुच्ची, डोंट लुक अप और किंग रिचर्ड के कलाकार भी शामिल थे. मेदा रिपोर्ट्स के अनुसार स्टीवन स्पीलबर्ग की वेस्ट साइड स्टोरी (जिसने एरियाना डीबोस के लिए एक सहायक मंजूरी दी थी) और जेन कैंपियन की ‘द पावर ऑफ द डॉग’ के कलाकारों को खास तौर से छोड़ा जा चुका है. कैंपियन की मूवी, हालांकि, तीन व्यक्तिगत एसएजी नॉम्स: बेनेडिक्ट कंबरबैच, कर्स्टन डंस्ट और कोडी स्मिट-मैकफी पर उतरी.

27 मार्च को निर्धारित है ऑस्कर अवॉर्ड सेरेमनी: अभिनेता गिल्ड SAG-AFTRA के माध्यम से प्रस्तुत एसएजी अवार्ड्स, सबसे विश्वसनीय ऑस्कर बेलवेदर्स में से एक बताया जा रहा है. शायद ही कभी कोई मूवी या प्रदर्शन होता है जिसे स्क्रीन अभिनेताओं के माध्यम से नॉमिनेट नहीं किया जाता है और आखिर में अकादमी पुरस्कार भी जीत लिया है. अभिनेता मूवी अकादमी का सबसे बड़ा परसेंटेज बनाते हैं, इसलिए उनकी पसंद का सबसे बड़ा प्रभाव भी बताया जा रहा है.

लेकिन पिछले साल, SAG और अकादमी सामान्य  से अधिक अलग हो चुके है. इसके एक्टिंग विनर्स में से केवल एक- डैनियल कालुया (यहूदा और काला मसीहा) ऑस्कर में दोहराया जा चुका है. (दूसरे एसएजी विजेता मा रैनी के ब्लैक बॉटम में चाडविक बोसमैन और वियोला डेविस थे, और मिनारी में युह-जुंग यून) हारून सॉर्किन कोर्टरूम ड्रामा द ट्रायल ऑफ द शिकागो 7 ने वर्चुअल एसएजी अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ अभिनय का अवॉर्ड जीता, जबकि क्लो झाओ के नोमैडलैंड- जिसमें कई नॉन-प्रोफेशनल अभिनेता के नाम भी शामिल कर लिए गए है और कलाकारों की टुकड़ी के लिए नॉमिनेशंस नहीं हुए- ऑस्कर में जीत प्राप्त की. 28वें वार्षिक SAG पुरस्कार 27 फरवरी को आयोजित किए जाने हैं और TNT और TBS पर प्रसारित किए जाने वाले है. ऑस्कर 27 मार्च को निर्धारित हैं.

फैन फॉलोइंग के मामले में एरियाना ग्रांडे को पछाड़ नंबर वन की पोजीशन पर आई काइली जेनर

फिल्म पुष्पा के इस गाने के मुरीद हुए स्पाइडर-मैन, वायरल हो गया वीडियो

आखिर क्यों बाफ्टा फिल्म अवॉर्ड्स में शामिल नहीं हो पाएगी टॉम हॉलैंड की ये मूवी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -