जेपी नड्डा से मीटिंग के बाद शिवराज सिंह चौहान ने CM मोहन यादव को लेकर कही ये बात
जेपी नड्डा से मीटिंग के बाद शिवराज सिंह चौहान ने CM मोहन यादव को लेकर कही ये बात
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में मोहन यादव की ताजपोशी के बात पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को लेकर कई प्रकार की अटकलें लगाई जा रहीं थीं, मगर अब इन पर ब्रेक लगता नजर आ रहा है। शिवराज सिंह चौहान ने दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात के पश्चात् मुख्यमंत्री मोहन यादव की जमकर प्रशंसा की।

शिवराज सिंह चौहान ने मोहन यादव की प्रशंसा के बात कई और बातें कहीं। उन्होंने कहा कि "डॉ। मोहन यादव प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं तथा मैं एक विधायक हूं। ऐसे में वह मेरे भी नेता हैं। मेरी दिल से इच्छा यही है कि मैं जिन कामों को मध्य प्रदेश में आगे बढ़ाया, उसे वह और आगे ले जाएं। मध्य प्रदेश को बिमारू राज्य से विकासशील राज्य तक ले जाने का जो काम मैंने किया, उसे मोहन यादव नई ऊंचाइयों पर ले जाएं।" आगे शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, "मुझे पूरा भरोसा है कि मोहन यादव इन कामों को मुझसे बेहतर तरीके से कर पाएंगे तथा राज्य को नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे। इस काम के लिए जो भी हो सकेगा मैं उनका पूरा सहयोग करूंगा। इसके अतिरिक्त मैं चाहूंगा कि वह जनकल्याण की योजनाएं भी चलाएं जिससे लोगों का भला हो सके। शिवराज सिंह ने मोहन यादव के लिए कहा कि, मुख्यमंत्री का दायित्व निभाने के लिए उन्हें मुझसे जो भी सहयोग चाहिए होगा, वह मैं करता रहूंगा।"

आपको बता दें कि इससे पहले शिवराज सिंह चौहान ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी। इस मुलाकात को लेकर बताया जा रहा है कि पार्टी ने उन्हें जल्द नई जिम्मेदारी के लिए तैयार रहने को कहा है। उन्हें अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले केंद्र में बड़ा रोल प्राप्त हो सकता है। दरअसल, शिवराज सिंह चौहान मध्य प्रदेश में बहुत लोकप्रिय हैं। 

VIDEO! मुस्लिम विधायक ने संस्कृत भाषा में ली शपथ, देखते रह गए सभी

भारत में फिर पैर पसार रहा कोरोना, इधर 40 देशों में फैला JN.1 वेरिएंट

मात्र 70 रुपए के लिए बीच सड़क पर मचा 'दंगल', चौंकाने वाला है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -