मात्र 70 रुपए के लिए बीच सड़क पर मचा 'दंगल', चौंकाने वाला है मामला
मात्र 70 रुपए के लिए बीच सड़क पर मचा 'दंगल', चौंकाने वाला है मामला
Share:

श्योपुर: मध्य प्रदेश के श्योपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ 10 से ज्यादा व्यक्तियों के झुंड ने एक दुकानदार समेत उनके परिजनों पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। इस के चलते आसपास लोग बीच-बचाव के लिए आए तो उन्हें भी इस मामले से दूर भगाते हुए वे मारपीट करते रहे। मामला 70 रुपए के लेनदेन के विवाद को लेकर घटित हुआ। इस मामले में कोतवाली पुलिस ने 6 नामजद एवं 5 अज्ञात व्यक्तियों समेत 11 पर FIR दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है। सोशल मीडिया पर अब घटना के वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं।

घटना श्योपुर शहर के बड़ौदा रोड की है। जहां सुरेश बंसल की घर के नीचे ही मोटरसाइकिल पार्ट्स की दुकान संचालित है। पिछली सोमवार की शाम बाइक की रिपेयरिंग के लिए 2 लोग सुरेश बंसल की दुकान पहुंचे थे, जब उनका काम हो गया तो 70 रुपए के लेन-देन की बात पर दुकानदार एवं बाइक मालिक के बीच झगड़ा हो गया, जो लोगों की समझाइश के पश्चात् सुलझ गया और वे वहां से चले गए। मगर मंगलवार को 10-15 लोग लाठी-डंडों के साथ मोटरसाइकिलों पर बैठकर सुरेश बंसल की दुकान पर पहुंच गए तथा लाठी-डंडों से दुकान में तोड़फोड करते हुए जो मिला उसकी मारपीट आरम्भ कर दी।  बाद में कुछ लोग दुकान संचालक सुरेश बंसल के घर में घुस गए जहां उन्होंने घर के अंदर उपस्थित रुक्मिणी बंसल, प्रिंस और स्पर्श से मारपीट शुरू कर दी।

घटना की खबर प्राप्त होते ही दुकान संचालक सुरेश बंसल एवं उसका भतीजा मनोज बंसल मौके पर पहुंचा तो उनके साथ भी हमलावरों ने मारपीट शुरू कर दी। इस के चलते  आसपास के लोग उन्हें बचाने आए तो उन्हें भी कुछ लोगों ने रोक दिया। बाद में घटना की खबर पुलिस को प्राप्त हुई तब पुलिस ने दो लोगों को पकड़ लिया। इस मामले में सिटी कोतवाली पुलिस ने सुरेश बंसल पुत्र बनवारीलाल बंसल की रिपोर्ट पर राजू, घनश्याम, विनोद, रमेश, पवन, मनीषा जाति आर्य निवासी गांधी नगर एवं 5 अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।  

टोकरियों में गोबर लेकर विधानसभा पहुंचे भाजपा विधायक, बोले- 'कांग्रेस के नेताओं को भूलने देंगे ये...'

इन शहरों में 30 प्रतिशत तक हो सकती बिजली की दरों में वृद्धि

भारत की खातिर श्रीलंका उठाने जा रहा चीन के खिलाफ बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -