VIDEO! मुस्लिम विधायक ने संस्कृत भाषा में ली शपथ, देखते रह गए सभी
VIDEO! मुस्लिम विधायक ने संस्कृत भाषा में ली शपथ, देखते रह गए सभी
Share:

जयपुर: चुनावी परिणामों के पश्चात् बुधवार को राजस्थान की 16वीं विधानसभा का पहला सत्र आहूत किया गया। प्रोटेम स्पीकर ने नवनिर्वाचित विधायकों को शपथ दिलाई। इस के चलते डीडवाना सीट से निर्दलीय जीतकर आए MLA यूनुस खान ने संस्कृत भाषा में शपथ लेकर सबको चौंका दिया। एक अन्य MLA जुबेर खान ने भी संस्कृत भाषा में शपथ ली।  

राजस्थान की राजनीति में यूनुस खान को पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के सबसे करीबी विश्वासपात्रों में से एक माना जाता है। डीडवाना से टिकट नहीं प्राप्त होने के पश्चात् खान ने भारतीय जनता पार्टी छोड़ने का फैसला लिया था। यूनुस खान ने डीडवाना से निर्दलीय ही चुनाव लड़ा तथा 70 हजार 952 वोट हासिल कर लिए। उन्होंने कांग्रेस के चेतन सिंह चौधरी को 2 हजार 392 वोटों से परास्त किया। जबकि इस सीट पर भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी जितेंद्र सिंह को 22 हजार 138 वोटों से करारी मात मिली। 

यही नहीं, डीडवाना विधानसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी से बागी होकर निर्दलीय चुनाव जीते वसुंधरा सरकार के पूर्व मंत्री यूनुस खान ने देशनोक में करणी माता के दरबार में भी माथा टेका था। बता दे कि मुस्लिम MLA जुबेर खान के संस्कृत में शपथ लेने के बाद उनकर वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

भारत में फिर पैर पसार रहा कोरोना, इधर 40 देशों में फैला JN.1 वेरिएंट

मात्र 70 रुपए के लिए बीच सड़क पर मचा 'दंगल', चौंकाने वाला है मामला

मोती नगर रेड लाइट पर हुई दर्दनाक दुर्घटना, कार के उड़ गए परखच्चे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -