इस टीवी एक्टर ने 14 साल छोटी लड़की के साथ रचाया ब्याह, अब कर रहे हैं ऐसा काम
इस टीवी एक्टर ने 14 साल छोटी लड़की के साथ रचाया ब्याह, अब कर रहे हैं ऐसा काम
Share:

टीवी इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर शो रह चुका दिया और बाती से फेमस हुए 38 वर्ष के अभिनेता अनस राशिद ने कुछ ही वर्षो पहले बहुत एक्टिव थी. लेकिन अब उनके टीवी सीरियल खत्म हो चुका है. लेकिन इस अभिनेता का करियर डूबता हुआ दिखाई दे रहा है. आपको बता दें कि अनस काफी लंबे वक्त से टीवी की दुनिया से दूरी बनाए हुए हैं. और वह फिलहाल अपने घर में खेती का कामकाज देख रहे है. जो उनको काफी ज्यादा पसंद भी आ रहा है. अनस ने काफी वक्त से टीवी का कोई काम नहीं किया हैं.

उनकी टीवी करियर की अगर बात करें तो उन्होंने क्या होगा निम्मो और दीया और बाती ऐसे करो ना वादा और धरती जैसे कई सारे सीरियल्स में काम किया है. आपको बता दें 31 दिसंबर 1980 को पंजाब में जन्मे इस अभिनेता को असली लोकप्रियता दीया और बाती शो से मिली थी.

2 वर्ष पहले उन्होंने खुद से 14 साल छोटी लड़की से शादी की थी और यह शादी उन्होंने अपने परिवार की सहमति से की थी. आपको बता दें कि उनकी पत्नी का नाम है हिना इकबाल है जो उम्र में उनसे 14 साल छोटी है. शादी के बाद को लेकर अब तक अनस किसी भी बड़े शो में दिखाई नहीं दिए हैं वहीं अगर सूत्रों की मानें तो मुंबई छोड़ने के बाद उनको काम मिलना भी बंद हो गया है. पिछले 2 सालों से छोटे पर्दे पर वह किसी भी शो में नजर नहीं आए हैं.

'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' यह अभिनेत्री नहीं रहेगी अब शो का हिस्सा

BB13 : सलमान ने लगाईं लताड़ तो फैंस आये असीम के स्पोर्ट में, #ViewersChoiceAsim ने सोशल मीडिया पर मचाया कोहराम

मधुरिमा ने विशाल को दिखाया नीचा तो इन हस्तियों ने लगाईं लताड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -