ससुराल जा रही नवविवाहिता के साथ रास्ते में हुई दरिंदगी, जाँच में जुटी पुलिस
ससुराल जा रही नवविवाहिता के साथ रास्ते में हुई दरिंदगी, जाँच में जुटी पुलिस
Share:

शिवपुरी: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के बदरवास थाना इलाके में एक नवविवाहिता के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। नवविवाहिता अपने मायके से ससुराल जाने के लिए निकली थी। इसी के चलते लिफ्ट देने के बहाने सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया गया। बता दें कि, नवविवाहिता की शादी 2 माह पहले की हुई थी।

प्राप्त खबर के मुताबिक, 20 वर्षीय नवविवाहिता आज अपने मायके बदरवास से अपनी ससुराल अशोकनगर के डुंगासरा के लिए निकली थी। बताया गया है कि उसका पति उसे साथ ले जाने वाला था। पति के लेट हो जाने के चलते नवविवाहिता पैदल ही अपनी ससुराल की तरफ निकल पड़ी थी। विवाहिता द्वारा पुलिस को दिए बयान में बताया गया कि वह 21 जुलाई की शाम घुरवार रोड पर खड़ी होकर अपने पति के आने की प्रतीक्षाकर रही थी, तभी दो लड़के मोटरसाइकिल से आए एवं कहा कि आपको कहा जाना है। मैंने कहा कि अखाई नदी तक जाना है, जब उन्होंने लिफ्ट ऑफर की तो मैं उनकी बाइक पर पीछे बैठ गई। वह दोनों लड़के बिजरोनी से दो किलोमीटर आगे जाकर खेत में ले गए, जहां उन दोनों ने पहले मेरा मोबाइल छीन लिया तथा फिर मेरे साथ बारी-बारी मेरे साथ सामूहिक बलात्कार किया। इसी के चलते थोड़ी देर बाद एक मोटरसाइकिल से दो और लड़के वहां आ गए, जिनमें से एक लड़के ने भी मेरे साथ बलात्कार किया। एक लड़का वहीं पर खड़ा था, जो निगरानी कर रहा था। फिर दोनों लड़के मुझे छोड़कर चले गए। 

कुछ देर पश्चात् मेरे पति मौके पर पहुंचे, जहां मैंने उन्हें सारी आपबीती घटना बताई। नवविवाहिता ने बदरवास थाने में पहुंचकर आज रात की शिकायत दर्ज कराई थी। बदरवास थाना प्रभारी सुनील खेमरिया ने कहा कि महिला की शिकायत पर सामूहिक बलात्कार की धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए चारों अपराधी विक्रम पुत्र गिर्राज किरार, छोटू पुत्र बुंदेल चढ़ार, हरिओम पुत्र अर्जुन जाटव, अरबाज पुत्र बबलू खान को गिरफ्तार कर लिया।

'अहमदिया समुदाय मुस्लिम नहीं, काफिर है..', वक्फ बोर्ड ने जारी किया फतवा, भड़की केंद्र सरकार ने उठाया के कदम

भारत के वास्तविक जीवन के नायकों का जश्न: विजय और वीरता की कहानियां

पान बेचने वाले ने बनाया 'नौलखा मंदिर', जानिए पूरा किस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -