अमीषा पटेल संग सनी देओल ने गुरुद्वारे में की आपत्तिजनक हरकत, अब एक्टर पर होगी कानूनी एक्शन
अमीषा पटेल संग सनी देओल ने गुरुद्वारे में की आपत्तिजनक हरकत, अब एक्टर पर होगी कानूनी एक्शन
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' विवादों में घिरती नजर आ रही है। बताया जा रहा है कि पंचकूला में गुरुद्वारे में सनी देओल स्टारर फिल्म 'गदर 2' की शूटिंग में कुछ ऐसे आपत्तिजनक सीन्स शूट हुए हैं, जिन्हें लेकर जंग छिड़ गई है। पंचकूला के MDC में स्थित गुरुद्वारा श्री कुहनी साहिब के प्रबंधन ने इस बारे में खबर दी है। 

गुरुद्वारा साहिब के प्रबंधक सतबीर सिंह एवं सेक्रेटरी शिव कंवर सिंह संधू गुरुद्वारा श्री कुहनी साहिब में फिल्म 'गदर 2' की शूटिंग को लेकर कहा कि फिल्म की टीम शूटिंग के लिए यहां आई थी। सेवा भाव के साथ उनका स्वागत किया गया था। एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें देखा गया कि सनी देओल गुरुद्वारा साहिब के भीतर कुछ आपत्तिजनक हरकत कर रहे थे। 

वही इस घटना से गुरुद्वारा प्रबंधकों एवं सिख संगत को दुख और तकलीफ हुई है। शूटिंग को लेकर हमारी कोई गलत मंशा नहीं थी। शूटिंग की अनुमति बैसाखी का पर्व दर्शाने के लिए ली गई थी। शूटिंग के चलते सनी ने अभिनेत्री अमीषा पटेल को गुरुद्वारे के अंदर किस किया और गले लगाया। यह गलत है। यह आपत्तिजनक घटना शूटिंग के चलते हुई, जिसकी हमें पहले तो जानकारी नहीं थी। लेकिन जब वीडियो देखा तो पता लगा। हम गुरुद्वारे में धार्मिक सेवा करते हैं। सनी देओल और अमीषा पटेल के खिलाफ कानून के तहत एक्शन लेने की बात चल रही है। बता दें कि गुरुद्वारे में शूटिंग 20 मई को हुई थी।" 

नदी में मिली 3 टाँगे, डबल मर्डर मिस्ट्री में उलझी पुलिस

फैंस के इंतजार पर लग गया ब्रेक, रिलीज हुआ OMG -2 का शानदार पोस्टर

जिस बेटे को कर दिया था सुपुर्द-ए-खाक, वो 6 माह बाद लौटा घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -