फैंस के इंतजार पर लग गया ब्रेक, रिलीज हुआ OMG -2 का शानदार पोस्टर
फैंस के इंतजार पर लग गया ब्रेक, रिलीज हुआ OMG -2 का शानदार पोस्टर
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड  मूवी ओह माय गॉड 2 के पहला लुक सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है. OMG 2 के पहले पोस्टर में अक्षय कुमार का अंदाज देख फिल्मी फैंस की एक्साइटमेंट चार गुना बढ़ चुकी है. अक्षय कुमार मूवी के पोस्टर में हाथ में डमरु, गले में रुद्राक्ष माला और बदन पर विभूति लगाए, धोती पहने हुए दिखाई दिए. अक्षय कुमार (Akshay Kumar Movies) ने 'भोलेबाबा' लुक के साथ फिल्म की रिलीज डेट का भी एलान कर दिया है. ओह माय गॉड 2 सिनेमाघरों में 11 अगस्त 2023 को रिलीज होने वाली है. 

ओह माय गॉड के नए पोस्टर में अक्षय कुमार (Akshay Kumar OMG 2) को भगवान शिव के रूप में देख फैंस मूवी के लिए खूब एक्साइटेड हो गए हैं. OMG2 के नए पोस्टर को अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर साझा करते हुए लिखा- आ रहे हैं हम, आइगा आप भी. 11 अगस्त 2023. थिएटर में. रिपोर्ट्स की मानें तो ओह माय गॉड मूवी का तकरीबन 11 वर्ष बाद सीक्वल आ रहा है, OMG 2 में अक्षय कुमार (Akshay Kumar New Film) भोलेबाबा के किरदार में दिखाई देने वाले है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगे ये सेलेब्स: ओह माय गॉड 2 में अक्षय कुमार के साथ यामी गौतम (Yami Gautam), पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) लीड रोल में दिखाई देने वाले है. रिपोर्ट्स की मानें तो ओह माय गॉड की कहानी भारत में यौन शिक्षा पर बेस्ड होने वाली है. ओह माय गॉड 2 का डायरेक्शन अमित राय ने किया है, वहीं मूवी के प्रोड्यूसर अश्विन वर्दे, वायकॉम 18 और जियो स्टूडियो हैं. OMG 2 सिनेमाघरों में 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है. ऐसे में अक्षय कुमार की मूवी गदर 2 से बॉक्स ऑफिस पर टक्कर लेती हुई दिखाई देने वाली है . 

इस अभिनेत्री के एक तरफ़ा प्यार में पागल थे MF हुसैन

छोटे कपड़े पहनने से कभी नहीं चूकती सोनम कपूर, कर चुकी है ये काम

मंदिर के बाहर ओम राउत ने किया कृति सैनन को किस तो भड़के BJP नेता, बोले- 'यह बहुत अपमानजनक'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -