युवक का क़त्ल कर शव के किए कई टुकड़े, दिल दहला देगी MP की ये घटना
युवक का क़त्ल कर शव के किए कई टुकड़े, दिल दहला देगी MP की ये घटना
Share:

सीहोर: मध्य प्रदेश के सीहोर से एक रूह कंपा देने वाली घटना सामने आई है, कर्बला पुल के समीप ईंट भट्ठे पर ईंट खरीदने गए शख्स का कुल्हाड़ी से काटकर क़त्ल कर दिया गया। आरोप है कि एक मजदूर ने धारदार कुल्हाड़ी से देर शाम शख्स का हत्या कर शव के कई टुकड़े कर दिए गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। 

वहीं अपराधी को सख्त सजा एवं परिजनों को मुआवजा दिए जाने की मांग को लेकर कोतवाली चौराहा पर शव रखकर परिजनों ने चक्का जाम कर दिया। वहां उपस्थित भीड़ ने इस चलते जमकर हंगामा किया। पुलिस-प्रशासन के समझाने और आश्वाशन के बाद हंगामा शांत हुआ। प्राप्त खबर के अनुसार, कोतवाली थाना इलाके में कर्बला पुल के पास ईंट लेने के लिए गए सूरज कुशवाहा का मजदूर ने कुल्हाड़ी मारकर क़त्ल कर दिया, अपराधी ने धारदार हथियार से हमला करते हुए युवक के शरीर के कई टुकड़े कर दिए। गर्दन भी धड़ से अलग कर दिया।   

वही क़त्ल के पश्चात् अपराधी घटना स्थल पर ही बैठा रहा। सूचना के पश्चात् मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। मौके से ही क़त्ल में उपयोग किए गए धारदार कुल्हाड़ी को भी पुलिस ने बरामद कर लिया। कहा जा रहा है कि अपराधी मानसिक तौर पर विक्षिप्त है जिसको लेकर मृतकों के परिजनों में बहुत आक्रोश है। परिजनों का कहना था की पुलिस सही से मामले की तहकीकात करे तथा अपराधी को सख्त सजा दी जाए। वही पुलिस द्वारा मामले की तहकीकात की जा रही है।

2 बीघा जमीन के लिए हैवान बना बेटा, कुल्हाड़ी से काटकर की पिता की हत्या

10 वर्षीय लड़के ने 3 साल की मासूम का किया बलात्कार, इलाज के दौरान हुई मौत

हिन्दू पति के साथ शॉपिंग करने गई मुस्लिम महिला के साथ कट्टरपंथियों ने की बदसलूकी, पहले छेड़ा फिर पीटा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -