हिन्दू पति के साथ शॉपिंग करने गई मुस्लिम महिला के साथ कट्टरपंथियों ने की बदसलूकी, पहले छेड़ा फिर पीटा
हिन्दू पति के साथ शॉपिंग करने गई मुस्लिम महिला के साथ कट्टरपंथियों ने की बदसलूकी, पहले छेड़ा फिर पीटा
Share:

लखनऊ: बीते कुछ दिनों से ऐसी कई घटनाएँ सामने आई हैं, जहाँ किसी मुस्लिम लड़की को उसके हिन्दू दोस्त के साथ देख कर उसके साथ सरेआम बदतमीजी की गई और उनकी पिटाई की गई। ये सब लव जिहाद के मामलों को काउंटर करने के लिए किया जा रहा है, पहले कहा जाता था कि, प्यार में कोई जिहाद नहीं होता है, ये सब झूठ है। लेकिन जब, एक के बाद एक हिन्दू लड़कियों के धर्मान्तरण और उनकी हत्याओं के मामले सामने आने लगे, तो उस सच्चाई के खिलाफ एक झूठ खड़ा किया जाने लगा कि, हिन्दू लड़के, मुस्लिम लड़कियों को जाल में फंसाते हैं और फिर उनका शोषण करते हैं। हालाँकि, संभवतः अभी तक ऐसा कोई मामला सामने नहीं आया है, जिसमे एक हिन्दू व्यक्ति ने किसी मुस्लिम महिला से प्रेम विवाह किया हो, फिर उसका धर्म बदलकर उसे प्रताड़ित किया हो, या उसकी हत्या कर दी हो। फिर भी कट्टरपंथी भीड़ द्वारा सड़कों पर मुस्लिम लड़कियों और उनके गैर मुस्लिम पुरुष मित्रों को रोककर उनके साथ मारपीट की जा रही है। 

अब ताजा मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से सामने आया है। मुरादाबाद में बुर्का पहनी हुई एक महिला को अपने हिन्दू पति के साथ शॉपिंग करने गई थी, जिसे देखकर इस्लामी कट्टरपंथी भड़क गए। मुस्लिम युवकों ने पहले महिला के साथ बदतमीजी की, जब पति ने इसका विरोध किया, तो आरोपियों ने उनके साथ मारपीट भी की। ये घटना मुरादाबाद के बिलारी कस्बे की है। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है, जो सोमवार (22 मई, 2023) का बताया जा रहा है। युवती ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत भी दे दी है। यूपी पुलिस ने इस आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई भी आरंभ कर दी है। उल्लेखनीय है कि, मुरादाबाद में बीते 5 दिनों में ये दूसरी इस तरह की घटना है, जहाँ मुस्लिम लड़की और उसके साथ किसी गैर-मुस्लिम को देख कर इस्लामी कट्टरपंथियों ने उन्हें पीटा हो।

ताज़ा मामले में पीड़िता एक गाँव में रहती है और नर्स है। बिलारी के ही एक निजी अस्पताल में वो जॉब करती है। पड़ोस के गाँव में ही रहने वाले आकाश के साथ उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके बाद दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली। हालाँकि, दोनों ने धमकियों के डर से सार्वजनिक तौर पर इस शादी को जाहिर नहीं किया है। टेलर की दुकान पर महिला को घेर कर मुस्लिम युवकों ने सवाल किया कि, 'तुम मुस्लिम होकर दूसरे धर्म के युवक के साथ क्या कर रही हो?'

इसके बाद उन्होंने इसका वीडियो बनाना भी शुरू कर दिया। विरोध करने पर छेड़छाड़ की। इसके साथ ही उन मुस्लिम युवकों ने ब्लैकमेल करते हुए ये भी कहा कि यदि वो 4600 रुपए देगी, तो उसका वीडियो वायरल नहीं किया जाएगा, डिलीट कर दिया जाएगा। वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया और उसपर अभद्र टिप्पणियाँ की जाने लगीं। महिला ने कहा कि वो बालिग है और अपनी मर्जी से पति के साथ गई थी। SP (ग्रामीण) संदीप कुमार मीणा ने कहा है कि, जल्द आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

‘अजमेर 92’: 100 से अधिक छात्राओं के साथ हुआ था घिनौना कांड, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

खाने में थूककर परोसने का आरोप, कुरैशी ब्रदर्स के सलाम चिकन रेस्टोरेंट का वीडियो वायरल, FIR दर्ज

'मेरी पत्नी को उठा ले गए, 12 लोगों ने रेप कर बना दिया फातिमा..', पाकिस्तानी हिन्दुओं की दास्ताँ सुन कलेजा कांप जाएगा !

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -