नाना की हत्या कर नवासे ने घर में ही दफनाया शव, सामने आई चौंकाने वाली वजह
नाना की हत्या कर नवासे ने घर में ही दफनाया शव, सामने आई चौंकाने वाली वजह
Share:

चंद्रपुर: महाराष्ट्र के चंद्रपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां नवासे ने नाना का क़त्ल कर शव को घर के भीतर ही दफना दिया. कहा जा रहा है कि नवासे की नजर नाना के रुपयों तथा सोने पर थी. जिसकी वजह से दोनों के बीच लड़ाई होती थी. लगभग 45 दिन पश्चात् जब मृतक वृद्ध की बेटी घर आई तो पिता को घर पर न देखकर उसे कुछ आशंका हुई. उसने अपने पिता को कई स्थान पर तलाशा, लेकिन वो कहीं नहीं मिले फिर उसने इसकी खबर स्थानीय थाने में दी.

वही मृतक की बेटी को घर के फर्श पर कई स्थान पर खून के धब्बे नजर आए तथा घर के भीतर से दुर्गंध आ रही थी. इस पर जब उसने अपने बेटे से नाना के बारे में पूछा तो उसने बताया कि नाना थैली लेकर कहीं बाहर गए हैं. बेटे की बातों पर मां को कुछ शंका हुई तथा बहुत देर तक उसे अपने पिता की भी कोई खबर नहीं प्राप्त हो रही थी. तो उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

वही पुलिस ने इस मामले की तहकीकात आरम्भ की पूछताछ में 24 वर्षीय नवासे पर पुलिस को कुछ शक हुआ तथा पुलिस की मदद न करते हुए भागने का प्रयास करने लगा. मगर पुलिस ने उसे गिरफ्त में लिया तथा कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सारा रहस्य खोलकर रख दिया. पुलिस ने क़त्ल का मुकदमा दर्ज कर अपराधी नवासे को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है. पुलिस अफसर योगेश घारे ने कहा की रुपयों को लेकर नाना तथा नवासे में लड़ाई हुई थी. नवासे ने कुल्हाड़ी के डंडे से नाना के सर पर हमला किया जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई. पोते ने नाना के शव को घर में ही दफनाया जिससे किसी को कोई शक न हो. 45 दिन पश्चात् जब मृतक की बेटी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ की तो घटना का खुलासा हुआ. अपराधी भागने का प्रयास कर रहा था. तभी उसे गिरफ्तार कर लिया गया. शव को निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

चोरी का अनोखा मामला! नवजात के साथ गायब हुई महिला की बच्चेदानी, जानिए क्या है पूरा मामला?

बिल्डर के दफ्तर से 40 लाख रुपए लेकर फरार हुआ अकाउंटेंट, जांच में जुटी पुलिस

कार टच हो गई, तो कांवड़ियों ने ड्राइवर को पीटा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -