'नीतीश जी आप देवगौड़ा या इंद्र कुमार गुजराल बनना चाहते हैं क्या?', रविशंकर प्रसाद ने कही ये बड़ी बात
'नीतीश जी आप देवगौड़ा या इंद्र कुमार गुजराल बनना चाहते हैं क्या?', रविशंकर प्रसाद ने कही ये बड़ी बात
Share:

पटना: वर्ष 2024 लोकसभा चुनाव के लिए विपक्ष अभी भी बिखरा हुआ है। हालांकि बिहार के सीएम नीतीश कुमार दिल्ली की दौड़ का सपना देख रहे हैं। नीतीश ने कल ही सोनिया एवं राहुल गांधी से भेंट का जिक्र करके एक बार फिर विपक्ष एकजुटता का आह्वान किया था। अब इस पूरे घटनाक्रम में बीजेपी ने चुटकी ली है। पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं बीजेपी के नेता रविशंकर प्रसाद ने नीतीश कुमार पर हमला बोला एवं कहा कि उनका पीएम बनने का सपना कभी पूरा नहीं होगा। कांग्रेस उन्हें लिफ्ट नहीं दे रही है। नीतीश जी आप देवगौड़ा या इंद्र कुमार गुजराल बनना चाहते हैं क्या?

मीडिया से चर्चा करते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा, "नीतीश कुमार ने उन्हें पीएम पद का उम्मीदवार बनाने के लिए अनुरोध किया है, जबकि वह बिहार राज्य का प्रबंधन करने में असमर्थ हैं। चाहे वह नीतीश कुमार हों या कोई अन्य नेता, उन्हें पता होना चाहिए कि उनके तहत प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश ने बहुत तरक्की की है।" उन्होंने आगे कहा कि देश बदल गया है, देश के लोग बदल गए हैं एवं वे प्रधानमंत्री मोदी एवं उनके नेतृत्व में भरोसा करते हैं, जबकि नीतीश कुमार राजनीतिक विश्वसनीयता नहीं बना पाए हैं।

रविशंकर प्रसाद ने कहा, "बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को क्या हो गया है? वह बिहार को संभालने में सक्षम नहीं हैं, राज्य संकट में है। उनकी पार्टी में अराजकता है। कांग्रेस उन्हें कोई लिफ्ट नहीं दे रही है। नीतीश जी, आप देवगौड़ा या इंद्र कुमार गुजरात की तरह बनना चाहते हैं।" नीतीश कुमार ने कल बोला था कि उन्होंने सोनिया एवं राहुल गांधी से मुलाकात की थी। भारत जोड़ो यात्रा के पश्चात् कांग्रेस पार्टी को आगे काम करना चाहिए, रुकना नहीं चाहिए। यदि विपक्ष एकजुट हो जाए तो बीजेपी 100 सीटों में सिमट जाएगी। इसे देवेगौड़ा की किस्मत ही बोला जाना चाहिए कि वे सीएम पद से सीधे पीएम पद पर पहुंच गए थे।

'भारत की वन्यजीव विविधता को मिला बढ़ावा', 12 चीतों के MP आने पर बोले PM मोदी

भूकंप के झटकों से हिली इंदौर की धरती, इतनी रही तीव्रता

'हमने कभी BJP के साथ समझौता नहीं किया', जानिए क्यों ऐसा बोले जयराम रमेश?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -