महिला ने अपने 4 बच्चो की हत्या कर लगाई फांसी
महिला ने अपने 4 बच्चो की हत्या कर लगाई फांसी
Share:

मथुराः उत्तर प्रदेश के मथुरा में एक माँ ने अपने चार बच्चो की हत्या कर खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आपको बता दे सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. वहीँ घटना के समय महिला का पति घर पर मौजूद नहीं था. परिवार की मौत की घबर पाकर वह भी सकते में है. फ़िलहाल पुलिस घटना की जाँच पड़ताल कर रही है, जाँच के बाद ही मौत के कारणों का पता लगाया जा सकेगा.

गौरतलब है कि महिला ने अपने चारों बच्चों का अपने हाथो से गला घोंट कर मौत के घाट उतर दिया. उसके बाद खुद फांसी के फंदे से झूल गयी. पति के घर लौटने पर घटना का संज्ञान हुआ. जिसके बाद पुलिस सूचना पाकर मौके पर पहुंची. बता दे कि पुलिस के प्रारंभिक पूछताछ में परिवार की मौत का कारण आर्थिक तंगी सामने आयी है.

स्थानीय लोगो ने बताया कि महिला अक्सर बीमार रहती थी और उनके पास इलाज के भी पैसे नहीं थे. जिसके तंग आकर महिला ने अपने चार बच्चो सहित आत्महत्या कर ली. बता दे कि इस घटना के बाद महिला के पति की तबीयत खराब हो गई. महिला पथरी की बीमारी से परेशान थी. पिछले वर्ष भी इस महिला ने आत्महत्या की कोशिश की थी. जाँच के लिए मौके पर पुलिस के सभी अधिकारी भेजे गए हैं. को घटना कि जाँच कर रहे है.

डेरा सच्चा सौदा प्रेमी रविंद्र गुर्जर ने जेल शौचालय में की आत्महत्या

Video : कभी-कभी हीरो बनने की कोशिश में खुदखुशी भी करनी पड़ सकती है

एक ही परिवार के 4 सदस्यों ने की आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -