प्रेमी ने मांगी और शराब तो महिला ने कर डाली हत्या
प्रेमी ने मांगी और शराब तो महिला ने कर डाली हत्या
Share:

रामगढ़: बीते दिनों झारखंड के रामगढ़ जिले में बिजली कर्मी का शव कुएं में मिला था. वही तहकीकात में पता चला कि उसका क़त्ल कर दिया गया है. इस मामले में मंगलवार को रामगढ़ SDPO किशोर कुमार रजक ने गोला थाने में क़त्ल का खुलासा किया. उन्होंने कहा कि बिजली कर्मी का क़त्ल उसकी प्रेमिका ने किया था. मामले की तहकीकात की जा रही है.

वही SDPO रामगढ़ किशोर कुमार रजक ने कहा कि 10 फरवरी को गोला थाना इलाके के धमनाटांड गांव में कुएं से एक अधेड़ का शव पुलिस ने जब्त किया था. उसकी पहचान पतरातू थाना इलाके के कटिया गांव निवासी गोपाल महतो के तौर पर की गई थी. गोपाल एक बिजली कर्मचारी था. मृतक के परिवार वालों ने गोला थाने में आवेदन देकर क़त्ल कर शव कुएं में डाल देने का मुकदमा दर्ज कराया था.

वही रामगढ़ SDPO किशोर कुमार रजक ने इस केस में एक SIT टीम गठित की थी. SIT ने जब पूरे मामले की तहकीकात की तो क़त्ल का खुलासा हो गया. SDPO किशोर रजक ने बताया कि मृतक गोपाल महतो की प्रेमिका मीना देवी ने कबूल किया कि प्रेम संबंधों की वजह से आपसी मतभेद तथा विवाद, मारपीट की स्थिति हो गई थी. मृतक गोपाल महतो रांची से अपनी प्रेमिका मीना देवी से मुलाकात करने उसके घर गोला थाना इलाके के धमनाटांड आया था. अपराधी मीना देवी ने बताया कि मृतक बहुत शराब के नशे में था. वह और शराब पीने की मांग कर रहा था. शराब नहीं मिलने पर वह मारपीट करने लगा. तत्पश्चात अपराधी मीना देवी ने अंबिका देवी व नमिता देवी के साथ मिलकर बिजली कर्मी गोपाल महतो का क़त्ल कर दिया. शव को कुएं में डाल दिया. पुलिस ने कुएं से मृतक का फ़ोन नंबर, आधार कार्ड, पैन कार्ड व ATM जब्त कर लिया है.

बिना किसी तोड़फोड़ के बदमाशों ने ATM से उड़ाए 25 लाख, पुलिस भी रह गई दंग

फिल्म देखने के लिए पिता ने नहीं दिए 300 रुपए, तो 11 वर्षीय बेटे ने लगा ली फांसी

बलात्कार के आरोपी सिपाही ने की ख़ुदकुशी, वीडियो में आरोप लगाने वाली युवती को बताया जिम्मेदार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -