मराठी फिल्म के हिंदी रीमेक में नजर आएगी 'Ki & Ka' की जोड़ी
मराठी फिल्म के हिंदी रीमेक में नजर आएगी 'Ki & Ka' की जोड़ी
Share:

बॉलीवुड की कई ऐसी जोड़ियों को पर्दे पर हमने देखा है जिनकी उम्र में काफी अंतर् होता है लेकिन उनका रोमांस गजब का होता है। ऐसी ही एक जोड़ी आई थी अर्जुन कपूर और करीना कपूर की। करीना और अर्जुन को फिल्म 'की एंड का' में देखा गया था जो बहुत ही रोमांटिक स्टोरी रहीं थी और सभी को पसंद भी आई थी। इस फिल्म में इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था और अब जल्द ही ये दोनों फिर से एक और फिल्म में साथ नजर आने वाले है। जी दरअसल में जल्द ही इन दोनों को मराठी फिल्म 'आपला मानुष' के हिंदी रीमेक में देखा जाने वाला है।

जी हाँ जल्द ही ये दोनों फिल्म 'आपला मानुष' में एक बार फिर से साथ-साथ नजर आने वाले है। इस फिल्म को आशुतोष गोवारिकर द्वारा डायरेक्ट किया जाना है। करीना इस फिल्म के पहले फिल्म वीरे दी वेडिंग में नजर आने वाली है। वीरे दी वेडिंग फिल्म इसी साल जून में रिलीज हो जाएगी।

करीना अपनी हर फिल्म में बेस्ट देती है और उन्होंने अर्जुन के साथ फिल्म 'की एंड का' में भी अपना बेहतरीन प्रदर्शन दिया था जो सभी को पसंद आया था। इस फिल्म में लड़के को लड़की की बराबरी को दिखाया गया था जो वाकई में कमाल था। अब देखना ये है कि इस मराठी फिल्म के रीमेक में ये जोड़ी क्या कमाल दिखाती है ??

Sridevi Death : रामेश्वरम में पिता और बेटियों ने किया माँ का अस्थि विसर्जन

90वां ऑस्कर अवॉर्ड समारोह शुरु, देखिए कौन-कौन है दौड़ में

हर फिल्म में बोल्ड सीन देने वाली अभिनेत्री अब कर रहीं है ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -