हर फिल्म में बोल्ड सीन देने वाली अभिनेत्री अब कर रहीं है ये काम
हर फिल्म में बोल्ड सीन देने वाली अभिनेत्री अब कर रहीं है ये काम
Share:

बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां है जिन्होंने पहले की फिल्मो में काफी बोल्ड सीन दिए है और अब पर्दे से गायब हो चुकी है। इन्ही में एक नाम है उदिता गोस्वामी जो अब पर्दे से गायब हो चुकी है। उदिता को कई समय से पर्दे पर नहीं देखा गया है वे अब पर्दे से पूरी तरह गायब हो चुकी है।

उदिता वहीँ अभिनेत्री है जिन्हे पहले के समय में सबसे ज्यादा बोल्ड सीन में देखा जाता था और अक्सर ही वे बोल्ड फिल्मो में ही नजर आती थी। उदिता ने इमरान हाशमी के साथ कई बोल्ड सीन दिए है और साथ ही वे जॉन अब्राहम के साथ भी बोल्ड सीन की वजह से चर्चाओं में रहीं थी।

उदिता पहले के समय में सबसे ज्यादा बोल्ड सीन देने वाली अभिनेत्रियों में से एक है। अब उदिता Mohit Suri से शादी कर चुकी है और इंडस्ट्री से दूर है। इंस्टाग्राम पर उदिता का एक अकाउंट भी है जो उनकी हॉट पोस्ट से भरा रहता है। अब उदिता एक DJ बन चुकी है और वे अपनी इस जॉब से बहुत खुश है।

उन्होंने शादी कर ली है और उनका एक लड़का भी है। उदिता बॉलीवुड की पार्टीज में अब भी कहीं कहीं नजर आ जाती है। बात करें उदिता के पति मोहित की तो वे एक film director है जो कलयुग, आवारापन जैसी फिल्मे डायरेक्ट कर चुके है।

भाईजान के बहनोई ने शुरू की फिल्म की शूटिंग

अली फज़ल और ऋचा चड्ढा की सेल्फी में जब नज़र आये ये ऑस्कर विनर स्टार

सुई धागा : भोपाल से नयी फोटो आयी सामने, ऐसे दिखे वरुण-अनुष्का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -