अब लोक लाज पूछ रहा आखिर 'वरुण' ने 'बाहुबली' को क्यों मारा...?? देखे Photo
अब लोक लाज पूछ रहा आखिर 'वरुण' ने 'बाहुबली' को क्यों मारा...?? देखे Photo
Share:

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेता वरुण धवन के बारे में जो के जल्द ही हमे फिल्म जुड़वाँ 2 में हमे अपने चटपटे अंदाज में हमे नजर आने वाले है. इस फिल्म के लिए वरुण धवन खासा व्यस्त है. जी हां, बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की फिल्म 'जुड़वा' का सीक्वल कि शूटिंग फ़िलहाल चल रही है, इस फिल्म के लिए हमे पहले तो अभिनेत्रियों में तापसी पन्नू व जैकलीन फर्नांडिस के बारे में तो आप जानते ही है.

अब वरुण व बाहुबली कि खबरे हमे सुनने में आई है. जी हां बता दे कि, फिल्म बाहुबली रिलीज के बाद अगला पार्ट आने तक आम लोगों से लेकर स्टार्स तक एक ही सवाल पूछते रहे कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा. बाहुबली का दूसरा पार्ट रिलीज होने के बाद सभी को पता चल गया कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा.

हालांकि, सबकुछ पता चलने के बाद एक बार यह सवाल फिर से खड़ा हो गया है कि आखिर बाहुबली को क्यों मारा गया लेकिन इस बार नाम कटप्पा का नहीं बल्कि बॉलीवुड ऐक्टर वरुण धवन का है. हाल ही में जब वरुण 'बाहुबली' प्रभास से मिले तो उन्होंने कटप्पा बनकर प्रभास की पीठ पर तलवार से वार कर दिया. मुमकिन है वह बाहुबली वाला सीन एक बार फिर दोहराना चाहते हैं. अब सभी यह पूछ रहे है कि वरुण ने बाहुबली को क्यों मारा.  

अगर बेटे ने किया ऐसा काम तो मुझ से बुरा ना कोई इंसान....

राधिका अपने इस Bikini Video में किसी जल परी से कम नहीं लग रही...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -