प्रधानमंत्री मोदी से मिलकर बहुत खुश हुईं 'तारक मेहता का उल्टा...' की यह एक्ट्रेस
प्रधानमंत्री मोदी से मिलकर बहुत खुश हुईं 'तारक मेहता का उल्टा...' की यह एक्ट्रेस
Share:

आप सभी को याद ही होगा कि कुछ समय पहले पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए बॉलीवुड के कई सितारे गए थे. इस दौरान बहुत से टीवी सितारे भी नजर आए और लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीम के कई कलाकारों ने भी इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अपनी मौजूदगी दर्ज कराई थी. वहीं शो की एक्ट्रेस पलक सिधवानी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर पीएम मोदी के साथ बातचीत को बेहतरीन अनुभव बताया है और पलक के साथ ही उनके को-स्टार राज भी इस दौरान मौजूद थे जो आप तस्वीर में देख सकते हैं.

पहले आपको बता दें कि पलक सिधवानी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू का किरदार निभा रही हैं और पलक ने अपना अनुभव शेयर करते हुए लिखा, ''ये मेरी जिंदगी का सबसे बेहतरीन दिन था. हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलना एक बेहतरीन अनुभव रहा. हमने इस दौरान हमारी क्रिएटिव इंडस्ट्री की क्षमताओं के बारे में बात की.''

वहीं टीम ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा कॉफी टेबल बुक स्वच्छता ही सेवा को भी लॉन्च किया. वैसे आपको पता ही होगा कि टीम ने इस आयोजन के साथ ही दिल्ली भ्रमण भी किया और महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के मौके पर शाहरुख खान, आमिर खान के अलावा डायरेक्टर आनंद एल राय, प्रोड्यूसर एकता कपूर, डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी, कंगना रनौत जैसे कई सितारे भी पहुंचे थे. वहीं पीएम मोदी ने इस मौके पर कहा, "महात्मा गांधी के विचारों को प्रचारित करने के लिए फिल्म और टेलीविजन जगत शानदार काम कर रहे हैं."

रणबीर को टॉवल में देखना चाहती हैं नुसरत भरुचा, सुनते ही आलिया भट्ट ने दिया ऐसा रिएक्शन

डेटिंग की खबरों पर मौनी रॉय ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैं सिंगल हूं...'

Dish TV के सेट-टॉप बॉक्स में होगा Alexa सपोर्ट, जानिए कीमत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -