KBC 11: अमिताभ बच्चन ने की शो में वापसी, कहा- अब छोड़ भी दो यारो...
KBC 11: अमिताभ बच्चन ने की शो में वापसी, कहा- अब छोड़ भी दो यारो...
Share:

बीते दिनों किसी कारण से बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस खबर को सुनकर बिग बी के फैंस से लेकर बॉलीवुड में भी सनसनी मच गई थी. अस्पताल में भर्ती होने के कारण अमिताभ ने सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो केबीसी की शूटिंग से भी ब्रेक ले लिया था, लेकिन अब जब अमिताभ अच्छी तरह स्वस्थ हो चुके हैं तो उन्होंने फिर एक बार मंच पर वापसी करने की तैयारी कर ली है.

ट्रोलर्स ने लगाई पूनम पांडेय की क्लास, कहा- 'अश्लील औरत...'

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हाल ही में बिग बी अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शो के सेट की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो शो होस्ट करने की तैयारी करते दिख रहे हैं. इन खूबसूरत तस्वीरों के साथ बिग बी लिखते हैं, संवर संवर के संवार दिया है, चेहरे के हर अंग को, अब छोड़ भी दो यारो, खेल केबीसी को शुरू करने दो अब.अमिताभ बच्चन ने हाल ही में केबीसी में आने वाले कर्मवीर स्पेशल एपिसोड को शूट किया है, जिसमें एथलीट हिमा दास और दूती चंद आई हैं, इन्हें सपोर्ट करने के लिए शो में वीरेंद्र सहवाग भी आने वाले हैं. अमिताभ ने अपने ट्विटर अकाउंट से इन तीनों की भी एक तस्वीर सांझा की है.

अपने लुक्स ही नहीं अपने फिगर पर भी खूब ध्यान देती हैं सुमोना, वायरल हो रहा वीडियो

अपने ब्लॉग से भी अमिताभ बच्चन ने कुछ बेहतरीन तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, हां, परिश्रम के साथ अध्ययन करने के लिए वापस आ गया हूं, कदम बढ़ाते हुए पूरा दिन लगा रहा हूं काम के लिए, अच्छे से ड़्रेस कर लिया है केबीसी कर्मवीर दिखाने के लिए साथ ही हफ्ते के लिए एक नया समूह. बता दे कि बीते मंगलवार को आधी रात अमिताभ बच्चन को नानावटी अस्पताल ले जाया गया था. इस बात को पूरी तरह गोपनीय रखा गया था. एक अस्पताल सोर्स द्वारा बताया गया कि बिग बी केवल रूटीन चैकअप के लिए अस्पताल आए थे, मगर आधी रात को अचानक एडमिट होने के कारण अब भी हर किसी को इस बात पर संदेह हो रहा है.

Naagin 4: निया शर्मा बनने जा रही है नागिन!, दर्शकों को मिलेगा भरपूर मजा

Bigg Boss 13 : आरती सिंह और आसीम नॉमिनेशन में जाने से बचे,

जानेनच बलिये के सेट पर गुस्से से लाल हुए मनीष पॉल, जैकेट जमीन पर फेंककर कहा- 'मेरा काम खत्म...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -