नयनतारा से पहले इस एक्ट्रेस को ऑफर हुई थी फिल्म 'जवान'
नयनतारा से पहले इस एक्ट्रेस को ऑफर हुई थी फिल्म 'जवान'
Share:

शाहरुख खान ने शुक्रवार को अपनी अपकमिंग मूवी जवान की अनाउंसमेंट की और इसके साथ ही उन्होंने मूवी का टीजर भी साझा किया। ये एक पैन इंडिया मूवी है जिसे एटली डायरेक्ट कर रहे हैं और गौरी खान इसकी प्रोड्यूसर हैं। ये मूवी हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु , मलयालम और कन्नड़ में रिलीज की जाने वाली है। इसमें शाहरुख के अलावा नयनतारा, सान्या मल्होत्रा और सुनील ग्रोवर अहम किरदार निभाया है। अब हाल ही में खबर आई है कि नयनतारा मूवी की लीड अभिनेत्री के लिए पहली च्वाइस नहीं थी। नयनतारा से पहले इस मूवी के लिए सामंथा रुथ प्रभु को अप्रोच किया था वो भी वर्ष 2019 में।

ऐसा कहा जा रहा था कि वर्ष 2019 में सामंथा को इस मूवी का ऑफर दिया गया था, लेकिन सामंथा ने इसके लिए इंकार कर दिया था। अब मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक ऐसा कहा जा रहा है कि सामंथा ने इस बड़ी मूवी में काम करने से इसलिए मना किया क्योंकि वह उस समय नागा चैतन्य जो अब उनके एक्स पति हैं उनके साथ बेबी योजना बना रही है। सामंथा, नागा के साथ अपनी फैमिली को आगे बढ़ाने का प्लान कर रही थीं तो फिर उन्हें छोड़कर मेकर्स ने फिर ये रोल नयनतारा को ऑफर किया और अभिनेत्री ने इसे एक्सेप्ट कर लिया।

खबरों का कहना है कि बीते वर्ष अक्टूबर में सामंथा और नागा ने अपने अलग होने की अनाउंसमेंटे भी कर चुके है। दोनों के मध्य दिक्कतों की खबर तब आने लगी जब सामंथा ने सोशल मीडिया पर अपने नाम के आगे से अक्किनेनी हटा चुकी है। हालांकि अभी तक दोनों के अलग होने के पीछे का वजह सामने नहीं आई है। हालांकि नागा ने इस बारे में बोला है कि, ये निर्णय हम दोनों ने मिलकर लिया है। वह खुश हैं, मैं खुश हूं। हम दोनों प्रोफेशनली भी अच्छा कर रहे हैं। खैर बात करें मूवी जवान की तो इस मूवी से जुड़े बाकी अपडेट्स भी फैंस को जल्द ही मिल रहा है। फिलहाल मूवी की शूटिंग जारी है। शाहरुख इस फिल्म के अलावा पठान और डंकी में भी दिखाई देने वाले है।

50 दिन पूरे होने के बाद भी नहीं थम रही KGF की कमाई

हरकतों से बाज नहीं आ रहा तमिलरॉकेर्स, पृथ्वीराज के बाद कमल हासन की फिल्म लीक

जल्द से जल्द वर्षा को करना होगा पति का घर खाली, पति का आरोप था- "संबंध बनाने की...."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -