नानी जया बच्चन और माँ श्वेता बच्चन के बाद अब नव्या के शो पर ये एक्टर करेंगे एंट्री
नानी जया बच्चन और माँ श्वेता बच्चन के बाद अब नव्या के शो पर ये एक्टर करेंगे एंट्री
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा नवेली ने हाल ही में अपना पॉडकास्ट शुरू किया है, वही हाल ही में नव्या के पॉडकास्ट में जया बच्चन और श्वेता बच्चन आए थे जिसमे तीनों की चिटचैट लोगों को बेहद पसंद आई थी, वही अब कहा जा रहा है कि इस पॉडकास्ट में उनके नानू अमिताभ बच्चन स्पेशल एंट्री करेंगे? या फिर मामू अभिषेक शो पर आएंगे?

पिछले एक एपिसोड में नव्या के भाई अगस्त्य नंदा शो में शामिल हुए थे. जया-श्वेता और बहन संग उनका बॉन्ड देखने को मिला था. अगस्त्य का शो में आने पर प्रशंसक भी खुश हुए. लोगों ने नव्या से परिवार के बाकी सदस्यों को भी शो में बुलाने की मांग कर डाली है. अपने एक इंटरव्यू में नव्या ने प्रशंसकों के सवालों के जवाब दिए हैं. उन्होंने बताया क्या अमिताभ-अभिषेक उनके शो में स्पेशल अपीयरेंस देंगे?

नव्या ने हंसते हुए कहा- ये अपने आप में अलग से एक पॉडकास्ट होगा. हमें पता नहीं हम उनकी उपस्थिति को अपने शो में डिजर्व करते हैं या नहीं. अगर हां, शायद एक दिन आप शो में उनकी खास अपीयरेंस देखेंगे. अब नव्या ने उम्मीद दी है तो क्या पता अमिताभ-अभिषेक शो पर आएं. वही यदि ऐसा होता है तो प्रशंसक अमिताभ को उनकी पत्नी जया और बेटी संग एकसाथ देख पाएंगे. ये प्रशंसकों के लिए बड़ी ट्रीट होगी.

दुखद! नहीं रहे मशहूर गजल गायक पंकज उधास, 72 साल की उम्र में ली अंतिम साँस

'मैं उसे जान से मारने ही जा रहा था', आखिर क्यों स्विगी के डिलीवरी ब्वॉय पर भड़के रोनित रॉय?

नव्या नवेली ने बांधे आराध्या बच्चन के तारीफों के पूल, बोली- 'वो मुझसे ज्यादा समझदार है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -