'मैं उसे जान से मारने ही जा रहा था', आखिर क्यों स्विगी के डिलीवरी ब्वॉय पर भड़के रोनित रॉय?
'मैं उसे जान से मारने ही जा रहा था', आखिर क्यों स्विगी के डिलीवरी ब्वॉय पर भड़के रोनित रॉय?
Share:

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता रोनित रॉय को उनके बेहतरीन अभिनय के लिए जाना जाता है। उन्होंने टेलीविज़न की दुनिया से अपने करियर की शुरुआत की थी तथा आज वे कई सारी बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं। उनके अभिनय को सभी पसंद करते हैं। उन्हें अदालत शो से भी बहुत लोकप्रियता मिली। रोनित रॉय सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रिय रहते हैं। हाल ही में रोनित रॉय ने स्विगी को आड़े हाथ लिया है तथा एक स्विगी डिलीवरी ब्वाय की हरकत पर प्रतिक्रिया दी है।

हाल ही में रोनित रॉय को गलत रास्ते पर इलेक्ट्रिक स्कूटर चला रहे व्यक्ति को टारगेट करते हुए स्विगी को टैग किया तथा लिखा- मेरे हाथों आपके ही एक राइडर की जान तकरीबन जाने वाली थी। इसमें कोई संदेह नहीं है कि इन डिलीवरी बॉय राइडर्स को ड्राइविंग की ट्रेनिंग मिलनी चाहिए। छोटी इलेक्ट्रिक स्कूटर चलाने का ये अर्थ नहीं है कि आप चलते ट्रैफिक में रॉन्ग साइड में ड्राइविंग करने लग जाएं। मेरा सवाल तो ये है कि क्या आपको अपने डिलीवरी पर्सन्स की जिंदगी की चिंता है या फिर बस सब कुछ बिजनेस के लिए ही है?

सोशल मीडिया पर रोनित रॉय का ये ट्वीट वायरल भी हो रहा है तथा लोग इसपर कमेंट कर रहे हैं। स्वयं स्विगी की ओर से भी रोनित के इस ट्वीट का जवाब दिया गया है। स्विगी ने लिखा- ‘हैलो रोनित, हम उम्मीद करते हैं कि हमारा डिलीवरी पार्टनर ट्रैफिक रूल्स का पूरा पालन करेगा तथा हम इस बात का विशेष ध्यान रखेंगे। यदि किसी ने ऐसा किया है तो आप डिटेल्स शेयर कीजिए। उसके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।’

नव्या नवेली ने बांधे आराध्या बच्चन के तारीफों के पूल, बोली- 'वो मुझसे ज्यादा समझदार है'

नहीं रहे नेशनल अवॉर्ड विनर फिल्ममेकर कुमार साहनी, 83 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

देश-विदेश की हस्तियों का जमावड़ा, अनंत अंबानी की शादी से पहले 3 दिन का शाही उत्सव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -